WWE RAW के ऑफ एयर होने के बाद सैथ रॉलिन्स ने अपने पुराने दुश्मन के साथ टीम बनाकर मैच लड़ा

इस हफ्ते रॉ के मेन शो में सैथ रॉलिन्स ने कोई मैच नही लड़ा था।

इस हफ्ते RAW का एपिसोड काफी शानदार रहा। यह एवोल्यूशन के बाद पहला और WWE क्राउन ज्वेल का गो-होम शो था। इस हफ्ते RAW मे WWE क्राउन ज्वेल का फाइनल बिल्डअप हुआ और साथ ही WWE क्राउन ज्वेल के मैच कार्ड में जॉन सीना की जगह बॉबी लैश्ले को शामिल किया गया।

इस हफ्ते रॉ के मेन ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन (अंडरटेकर और केन) और DX का सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के अंत मे शॉन माइकल्स द अंडरटेकर को सुपरकिक मारते है लेकिन डैडमैन पर इसका कोई प्रभाव नही होता और ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन के म्यूजिक के साथ RAW ऑफ एयर हो जाती है।

RAW के ऑफ एयर होने के बाद एरिना में बैठे दर्शकों को एक बड़ा टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिन्स ने अपने पुराने दुश्मन ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाकर डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर मैच लड़ा। इस मैच में रॉलिन्स और स्ट्रोमैन ने शानदार जीत दर्ज की।

फोटोज

 

ऑफ एयर में मैच लड़ने वाले सभी सुपरस्टार्स इस हफ्ते हुए RAW के मेन शो का हिस्सा थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन ओपनिंग सेगमेंट में नजर आए जहा उन्होंने बैरन कॉर्बिन को 3 रनिंग कोर्स में मोरनी और खुद लैसनर के F5 का शिकार बने। सैथ रॉलिन्स ने सैगमेंट के दौरान डीन एम्ब्रोज के बारे में बात की वही जिगलर ने अपोलो के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच में मैकइंटायर जिगलर के कॉर्नर पर थे।

सम्बंधित ख़बरे