IND vs WI: चौथे वनडे में हार के बाद बोले विंडीज कप्तान जेसन होल्डर, कहा बल्लेबाजों ने किया निराश

भारत के खिलाफ मुंबई वनडे मैच में वेस्टइंडीज की टीम 153 रन पर आल आउट हो गयी थी और मैच को 224 रनों की विशाल अंतर से हार गई थी

मुंबई: कल ब्रेबोन स्टेडियम में खेले गए चौथे वनडे मैच में वेस्टइंडीज की टीम मात्र 153 रनों पर आल आउट हो गयी और मैच को 224 रनों के विशाल अंतर से गवा बैठी। इस हार के कारण वेस्टइंडीज की टीम 5 वनडे मैचों की सीरीज में 2-1 से पिछड़ गयी है और एक नवम्बर को होने वाला पांचवा मैच वेस्टइंडीज के लिए करो या मरो वाली स्तिथि का हो गया है।

चौथे वनडे मैच में हार के वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर निराश दिखे। आपको बता दें कि पूरी की पूरी वेस्टइंडीज की बल्लेबाज़ी चौथे मैच में विफल रही थी। सिर्फ कप्तान जेसन होल्डर क्रीज पर टिके रहे और जीत-हार के अंतर को कम किया। जेसन होल्डर ने मुंबई वनडे में नाबाद 54 रनों की अर्धशकीय पारी खेली थी।

बल्लेबाजी को बताया हार का कारण

मुंबई वनडे में मिली हार के बाद कप्तान जेसन होल्डर ने अपने बल्लेबाजो को आड़े हाथों लिया और हार का टिकडा बल्लेबाजो पर फोड़ दिया। होल्डर ने कहा कि ” आज हमारे बल्लेबाजो ने अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नही किया। हमने मैच से पहले बल्लेबाजो से जैसी उम्मीद की थी। वैसा नहीं हुआ।

इसके बाद कप्तान होल्डर ने कहा “हमने निश्चित तौर पर मैच में अच्छा खेल नहीं दिखाया। हमने जिस तरह से सीरीज की शुरुआत की और आज से पहले तक हमने जैसा प्रदर्शन किया उसे देखते हुए हम वास्तव में आज हम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए।

रोहित-रायडू के शतक की बदौलत भारत ने 224 रनों से दर्ज की थी विशाल जीत

आपको बता दें कि कल मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए वनडे सीरीज के चौथे मुकाबले में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा के 162 और रायडू के 100 रनों की बदौलत पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज के सामने 378 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था। भारतीय टीम के इस विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 153 रनों पर ऑल आउट हो गए और मैच को 224 रनों के विशाल अंतर से हार गई।

सम्बंधित ख़बरे