Sportzpari
Sportzpari.com Is A Indian Sports News Site.

WWE 2K17 को अपने एंड्राइड मोबाइल में डाउनलोड करे

WWE हर वर्ष डब्ल्यूडब्ल्यूई 2K गेम की सीरीज निकालता है

हेलो दोस्तों आज मैं आप लोगों के लिए और कमाल की ट्रिक लेकर आया हूं जो लोग WWE देखते हैं वह सभी जानते हैं कि WWE हर एक गेम निकलता है और वह गेम PC में ही चलता है लेकिन मैं आज आप लोगों के लिए एक ट्रिक  लेकर आया हूं जिससे फ़ोलो करने से आपके फोन में WWE 2K17 गेम चल सकता है। लेकिन मैं इस बात की गारंटी नहीं लेता कि यह गेम सभी के फोन में चल जाए।

मेरे हिसाब से तो यह गेम इंडिया में सिर्फ 10 परसेंट फोन में ही चलेगा जबकि 90 परसेंट फोन इस गेम को सपोर्ट नहीं करते है लेकिन अगर आप WWE 2K17 गेम खेलना चाहते हैं तो एक बार ट्राई करने में क्या हर्ज है हो सकता है कि यह गेम आपके फोन में चल जाए।

आइये इन स्टेप को फॉलो कीजिये और अपने फ़ोन में WWE 2K17 गेम चलाइये

.सबसे पहले आपको Private Tunnel सॉफ्टवेयर अपने फोन में डाउनलोड करना है:

इन्टॉल करने के बाद आपको इसको ओपन करना है और ओपन करने के बाद आपको इसमे Sign Up करना है। Sign in होने के बाद आपको इसमे अपनों Country सलेक्ट करनी है और इसके बाद Connect पर क्लिक करना है और अब आपका WWE 2K17 का आधा काम हो गया है।

2. अब आपको WWE 2K17 गेम डाउनलोड करना है। 

इस लिंक पर क्लिक करते ही आपके पास एक विंडो खुलेगी जिसमे आपको सीधे ही गेम डाउनलोड का ऑप्शन मिल जायेगा और अब आप इस गेम को डाउनलोड कर लीजिए।

Note: यह गेम 8.8 gb का है अगर आपके फ़ोन में इतना स्पेस है तो ही इसे डाउनलोड करे नही तो इसे pc से Try करे।

अब आप अपने फ़ोन में ps3 एम्युलेटर डाउनलोड कीजिये।

अब यदि आपने WWE 2k17 गेम अपने फ़ोन में डाउनलोड कर लिया है तो अब आपको ps3 एम्युलेटर भी डाउनलोड करना पड़ेगा इस को डाउनलोड करने के बाद आपको WWE 2k17 को इसके अंदर ही ओपन करना होगा और इसके अंदर ही खेलना पड़ेगा।

Note: PS3 Emulator इंडिया में नहीं चलता है यह एक चायनीज सॉफ्टवेयर है अगर आप के पास Oppo, MI, Vivo जैसे फ़ोन है तो आपके फ़ोन में यह गेम चलने के ज्यादा चांन्स है।

शायद अब आपको पता चल गया होगा की WWE 2K17 को अपने एंड्राइड मोबाइल में PS3 एमुलेटर की मदद से कैसे डाउनलोड करते है।

You might also like