अगले सप्ताह होने वाले WWE Raw के लिए 3 बड़े सेगमेंट का एलान, ब्रॉक लेसनर की होगी वापसी

WWE Crown Jewel में युनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के बाद ब्रॉक लेसनर अगले सप्ताह होने वाले WWE Raw में नजर आएंगे

WWE के अगले पीपीवी सर्वाइवल सीरीज में सब सिर्फ 2 सप्ताह का समय बचा है। इसलिए WWE सर्वाइवल सीरीज की तैयारियों में कोई डिल नहीं बरत रहा है। इसी बीच आज हुए WWE Raw में रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर बेरन कोर्बिन ने सर्वाइवल सीरीज के लिए मेंस और वुमन्स टीम की घोषणा कर दी। बेरन कोर्बिन ने टीम Raw में ब्रोन स्ट्रोमन, डॉल्फ जिगलर और ड्र मेंकंटायर को चुना।

इसके अलावा बेरन कोर्बिन ने Raw की वुमन्स टीम के कप्तान के लिए अलिसा ब्लिस के नाम का एलान कर दिया। इन सबके बाद WWE ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अगले सप्ताह होने वाली WWE Raw के लिए तीन बड़े सेगमेंट का ऐलान कर दिया।

अगले सप्ताह अलिसा ब्लिस चुनेंगी अपनी टीम

Alexa Bliss Team
Photo Source: WWE Twitter

आज हुए WWE Raw में बेरन कोर्बिन ने अलिसा ब्लिस को सर्वाइवल सीरीज के WWE Raw वुमन्स टीम का कप्तान बनाया। टीम का कप्तान बनने के बाद अगले सप्ताह अलिसा ब्लिस सर्वाइवल सीरीज के लिए अपनी टीम की बाकी सदस्यों का चयन करेगी।

स्टेपनी मैकमोहन करेगी Raw में वापसी

Stephanie McMahon
Photo Source: WWE Twitter

अगले सप्ताह होने वाले WWE Raw में WWE Raw की कमिश्नर स्टेफनी मैकमोहन वापसी कर रही हैं। स्टेपनी मैकमोहन वापसी के साथ WWE क्राउन ज्वेल में शेन मैकमोहन के वर्ल्ड कप जीतने पर बड़ा एलान कर सकती है। इतना ही नहीं स्टेपनी मैकमोहन शेन को जबरदस्ती मैच का हिस्सा बनने के कारण डिसक़वालीफाई भी कर सकती है।

ब्रॉक लेसनर होंगे WWE Raw का हिस्सा

Brock Lesnar Return
Photo Source: WWE Twitter

अगले सप्ताह होने वाले WWE रॉ में डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लेसनर हिस्सा लेने वाले हैं। रोमन रेंस की यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ने के बाद ब्रॉक लेसनर डब्ल्यूडब्ल्यूई क्रॉउन ज्वेल्स ब्रोन स्ट्रोमन को हराकर चैंपियनशिप अपने नाम की थी। क्राउन ज्वेल्स में चैंपियनशिप जीतने के बाद की ब्रॉक लेसनर और एजे स्टाइल्स के बीच डब्ल्यूडब्ल्यूई सर्वाइवल सीरीज में चैंपियन वर्सेस चैंपियन मैच की घोषणा कर दी गई थी।

अगले सप्ताह WWE Raw में वापसी करने के साथ ही ब्रॉक लेसनर और एजे स्टाइल्स के बीच होने वाले मैच को प्रमोट किया जा सकता है और यह भी हो सकता है कि एजे स्टाइल्स WWE Raw में आकर ब्रॉक लेसनर पर हमला कर दे।

सम्बंधित ख़बरे