कल होने वाली राॅ के लिए WWE ने दो बडे मैचो का एलान किया

WWE ने कल होने वाली राॅ के लिए एक गौंटलेट मैच और एक सिक्स विमेन्स टैग टीम मैच का एलान किया।

 

WWE ने कल होने वाली राॅ के लिए दो बडे मैचो का एलान कर दिया है एलान किये गये मैच एलिमिनेशन चैंबर मैच मे हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार के लिए है।

WWE ने घोषणा की है एलिमिनेशन चैंबर मैच में हिस्सा लेने वाले सभी 7 सुपरस्टार्स के बीच रॉ में एक गौंटलेट मैच का आयोजन किया जाएगा। इस गौंटलेट मैच मे सैथ रॉलिंस, फिन बैलर, जॉन सीना, रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, इलायस और द मिज़ होगे।

गौंटलेट मैच बाकी मैचो से अलग होता है इस मैच की शुरूआत दो सुपरस्टार्स से होती है और जब एक सुपरस्टार दूसरे सुपरस्टार को एलिमिनेट कर देता है तब तीसरा सुपरस्टार आता है और यह सिलसिला आखिर तक चलता रहता है और जो सुपरस्टार अन्त तक नही हारता वह इस मैच का विजेता होता है।

यह भी पढेWWE ने रैसलमेनिया 34 के बाद होने वाले सभी पेपर व्यू मे बडा बदलाव किया

WWE ने दूसरे मैच का एलान विमेन्स एलिमिनेशन चैंबर मैच मे हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार के बीच किया है यह एक सिक्स विमेन्स टैग टीम मैच होगा जिसमे साशा बैंक्स, बेली और मिकी जेम्स का सामना मैंडी रोज, सोन्या डेविल और विमेन्स चैम्पियन एलेक्सा ब्लिस के बीच होगा।

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी के लिए करीब 1 सप्ताह का समय बाकी रह गया है इससे पूर्व WWE ने एलिमिनेशन चेंबर मैच मे हिस्सा लेने वाले सभी सुपरस्टार्स के मैच का एलान कर इस मैच को और भी दिलचस्प बना दिया।