WWE बैकलैश 2018 मैच कार्ड, रोमन रेंस Vs समोआ जो

बैकलैश पीपीवी मे होगा रोमन रेंस और समोआ जो के बीच सिंगल्स मैच।

WWE बैकलैश पीपीवी का अयोजन 6 मई (भारत मे 7 मई) को किया जाएगा। पहले बैकलैस राॅ एक्सक्लूसिव पेपर व्यू था लेकिन फरवरी मे WWE ने एलान किया था की  रैसलमेनिया 34 के बाद सभी पीपीवी मे दोनो ब्रांड के सुपरस्टार लडते हुए नजर आएगे। बैकलैस पीपीवी के लिए तीन मैचो का एलान कर दिया गया है। इन तीन मैचो मे से दो मैच राॅ ब्रांड और एक मैच स्मैकडाउन ब्रांड का है।

बैकलैश 2018 मैच कार्ड

1 – सैथ राॅलिन्स Vs द मिज  (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप)

Image Credit-WWE

सैथ राॅलिन्स ने रैसलमेनिया 34 मे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को द मिज और फिन बैलर को ट्रिपल थ्रेट मैच मे हराकर जीती थी और पूर्व चैंपियन द मिज ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के रिमैच की मांग बैकलैस पीपीवी के लिए की थी जिसे राॅलिन्स ने स्वीकार कर लिया था।


2 – जिंदर महल Vs रैंडी ऑर्टन  (यूनाइटेड स्टेटस चैम्पियनशिप)

Randy orton Vs Jinder Mahal at Backlash
Image Credit-WWE

सैथ राॅलिन्स की तरह महल ने भी रैसलमेनिया 34 मे यूनाइटेड स्टेटस चैम्पियनशिप जीत है। महल ने रैसलमेनिया 34 मे रूसेव, बॉबी रूड और रैंडी आॅर्टन को फेटल फोर वे मैच मे हराकर यूनाइटेड स्टेटस चैम्पियनशिप जीती थी। इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव मे यूनाइटेड स्टेटस चैम्पियनशिप के नंबर वन कंटेनडर के लिए रूसेव, आॅर्टन और बाॅबी रूड के बीच मैच हुआ था और रैंडी आॅर्टन इस मैच को जीत कर यूनाइटेड स्टेटस चैम्पियनशिप के नंबर वन कंटेनडर बन गए थे ।


3 – रोमन रेंस Vs समोआ जो (सिंगल्स मैच)

Image Credit-WWE

बैकलैस मे समोआ जो के साथ भिड़ने से पहले रोमन रेंस ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट मे ब्राॅक लैसनर को यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए चुनौती देगे। ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट मे समोआ जो भी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देगे। अगर इन दोनो सुपरस्टार मे से कोई भी ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट मे टाइटल जीत जाता है तो बैकलैश मे इनके बीच चैम्पियनशिप मैच देखने को मिल सकता है।

See Also- WWE इतिहास के दस सुपरस्टार्स जिन्होने सबसे कम उम्र मे चैम्पियनशिप जीती

सम्बंधित ख़बरे