बडी खबर: 8 दिसंबर को भारत मे होने वाले लाइव इवेंट को WWE ने रद्द किया

WWE भारत मे दिसंबर के महीने मे अपने दो लाइव इवेंट का अयोजन करने वाली थी यह आयोजन 8 और 9 दिसंबर को होने वाला था लेकिन WWE ने 8 दिसंबर को होने वाले लाइव इवेंट को रद्द कर दिया है WWE ने इस बात की जानकारी एक प्रेस रिलीज के जरिए दी। अब केवल 9 दिसंबर को दिल्ली के इंदिरा गाँधी इन्डोर स्टेडियम मे WWE के सुपरशो का अयोजन किया जाए गा।

प्रेस रिलीज में कहा गया है , “WWE और सोनी पिक्चर ने आज इस बात का एलान किया है कि इंदिरा गांधी स्टेडियम में होने वाले WWE लाइव इवेंट में बस एक ही शो होगा शनिवार 9 दिसंबर में होगा। जिसके मेन इवेंट मे भारतीय मूल के रैसलर जिन्दर महल और ट्रिपल एच के बीच मैच होगा।

9 दिसंबर को भारत मे होने वाले लाइव इवेंट मे राॅ ब्रांड के बडे सुपरस्टार जैसे रोमन रेंस, ब्राॅन स्ट्रोमन ट्रिपल एच साशा बैंक्स भाग लेगे। दिसंबर 8 को होने वाले लाइव इवेंट को रद्द करने के बाद wwe ने भारत दौरे के लिए नये मैच कार्ड को जारी नही किया है।

पहले WWE ने जो मैच कार्ड जारी किया था उसके अनुसार जिन्दर महल का सामना केविन ओवंस से WWE चैम्पियनशिप मैच मे होने वाला था लेकिन पिछले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव मे जिन्दर महल अपनी चैम्पियनशिप हार गए थे जिस वजह से इस मैच को नाॅन टाइटल मैच मे बदल दिया गया था लेकिन अब
दिसंबर 9 को दिल्ली मे होने वाले सुपरशो के मेन इवेंट मे भारतीय मूल के रैसलर जिन्दर महल का सामना ट्रिपल एच से होगा।

9 दिसंबर को होने वाले शो मे भारत के दो NXT सुपरस्टार जीत राम और किशन रफ्तार को भी जोडा गया है इस बात की पुष्टि जीत रामा ने स्वयं की है। रिपोर्ट के अनुसार इनका मुकाबला द मिज के साथी बो डैलस और कर्टिस एक्सल से होगा।

इसके साथ ही ये एलान भी किया गया है कि जिन लोगो ने 8 दिसंबर को होने वाले लाइव इवेंट की टिकेटस खरीद रखी थी वो उसे Bookmyshow.com के कस्टमर सर्विस नंबर पर सम्पर्क कर के और helpdesk@bookmyshow.com के जरिए पूरा रिफंड पा सकते है।

 

Tags: , ,

Related Posts