Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन बैकी लिंच को 60 दिनों के लिए सस्पेंड किया, रैसलमेनिया से हुई बाहर

मिस्टर मैकमैहन ने बैकी लिंच को 60 दिनों के लिए सस्पेंड किया है।

इस हफ्ते हुए RAW में फैंस को कई चौकाने वाली चीजे देखने को मिली। इस हफ्ते एक बार फिर मैकमैहन फैमली द्वारा बैकी लिंच को RAW में बुलाया गया था और RAW के मेन इवेंट में विंस मैकमैहन ने बैकी लिंच को 60 दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया।

इसका मतलब साफ है कि बैकी लिंच रैसलमेनिया का हिस्सा नही बन पाएंगी और रैसलमेनिया में होने वाले रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच से बाहर हो गयी है।

इस हफ्ते हुए रॉ के ओपनिंग सेगमेंट में ट्रिपल एच, स्टैफनी मैकमैहन और बैकी लिंच नजर आए। इस सैगमेंट के दौरान ट्रिपल एच ने बताया कि लिंच ने डॉक्टर से अपनी जांच करा ली है लेकिन अगर बैकी लिंच रैसलमेनिया में जाना चाहती है तो उन्हें माफी मांगनी होगी।

इसके बाद शो के मेन इवेंट में एक बार फिर से बैकी लिंच नजर आयी जहा उन्होंने ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन से माफी मांगी। इसके बाद ट्रिपल एच ने साफ कर दिया कि लिंच रैसलमेनिया में जा रही है। ट्रिपल एच के एलान के बाद रोंडा राउजी रिंग में आ जाती है।

लिंच और राउजी कुछ करती इससे पहले ही विंस मैकमैहन आ जाते है और सभी को चौकाते हुए 60 दिनों के लिए सस्पेंड कर देते है। इसके साथ ही विंस मैकमैहन ने एक और बड़ा एलान करते हुए बताया कि शार्लेट फ्लेयर रैसलमेनिया में बैकी लिंच का स्थान लेगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार बैकी लिंच को सस्पेंड करना स्टोरी लाइन का हिस्सा है। लंबे समय से अफवाह चल रही थी कि शार्लेट रैसलमेनिया में होने वाले रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बन सकती है और ये अफवाह सच हो गयी है अब देखना होगा बैकी लिंच रैसलमेनिया का हिस्सा बनती है या नही।