WWE चैंपियन जिन्दर महल और सिंह ब्रदर्स जल्द ही मुम्बई आने वाले है

हमने कल आपको बताया था कि WWE दिसंबर  के महीने मे भारत मे अपने दो लाइव इवेंट का अयोजन कर सकती है और आज कम्पनी के COO ट्रिपल एच ने औपचारिक रूप से WWE के भारतीय दौरे की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही ट्रिपल एच ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक और बडी घोषणा की है। ट्रिपल एच ने अपने ट्विटर अकाउंट जरिए कहा है कि WWE चैंपियन जिन्दर महल और सिंह ब्रदर्स 13 से 15 अक्टूबर तक भारतीय दौरे पर आएंगे।

आपको बता दे कि WWE 8 और 9 दिसंबर को दिल्ली के इंद्रा गांधी इन्डोर स्टेडियम मे अपने लाइव इवेंट का अयोजन करेगी। इस स्टेडियम मे करीब 14 से 16 हजार लोग WWE के इवेंट को देख सकेगे। ये राॅ ब्रांड का लाइव इवेंट होगा जिसमे WWE के बड़े सुपरस्टार जैसे रोमन रेंस, ब्रान स्ट्रोमैन, एलेक्सा ब्लिस, फिन बैलर, डीन एम्ब्रोस, सैथ रॉलिन्स और भी बहुत से सुपरस्टार हिस्सा लेंगे। राॅ ब्रांड का लाइव इवेंट होने के बावजूद सिंह ब्रदर्स और जिंदर महल इसमे हिस्सा लेगे।

आखिर बार WWE ने अपना लाइव इवेंट भारत मे जनवरी 2016 मे अयोजित किया था और इस लाइव इवेंट में रोमन रेंस, बिग शो, शार्लेट, केन और भी कई बड़े सुपरस्टार ने हिस्सा लिया था।

जिंदर महल भारतीय मूल के रैसलर है और इस समय वो WWE चैंपियन है कई रिपोर्ट्स मे दावा किया गया है कि जिन्दर महल भारत मे होने वाले लाइव इवेंट मे फिन बैलर से लडते नजर आ सकते है। फिलहाल जिंदर महल अपना टाइटल WWE के अगले पीपीवी हैल इन अ सैल मे  शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड करेंगे। भारतीय दौरे के ऐलान के बाद उम्मीद की जा रही है कि जिंदर महल हेल इन अ सेल में अपना टाइटल सफलतापूर्वक डिफेंड कर लेगे और WWE चैंपियनशिप बेल्ट को लेकर भारत आयेगे। जिंदर महल और सिंह ब्रदर्स 13 अक्टूबर को भारत आयेगे और मुंबई के फेसबुक ऑफिस मे लाइव इंटरव्यू देगे।

Related Posts