अगले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव मे होगा जिन्दर महल और एजे स्टाइल्स के बीच WWE चैम्पियनशिप मैच

अगले हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन लाइव मे एक बडा चैम्पियनशिप मैच देखने को मिलेगा इस मैच मे चैम्पियन जिन्दर महल अपनी चैम्पियनशिप को एजे स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड करेगे

स्मैकडाउन लाइव के कमिश्नर शेन मैकमैहन ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एलान किया कि अगले हफ्ते मैनचेस्टर, इंग्लैंड मे होने वाले स्मैकडाउन लाइव मे WWE चैम्पियन जिन्दर महल अपनी चैम्पियनशिप को फिनोमिनल वन एजे स्टाइल्स के खिलाफ डिफेंड करेगे। जो भी इस मैच को जीतेगा उसका मुकाबला सर्वाइवल सीरीज मे ब्राॅक लैसनर से होगा।

स्मैकडाउन लाइव के पिछले एपिसोड मे एजे स्टाइल्स का मैच समीर सिंह के साथ हुआ था और इस मैच के बाद जिन्दर महल ने एजे स्टाइल्स पर हमला कर दिया था। इस सैगमेंट को देखते हुए इस मैच का एलान शेन मैकमैहन ने किया है।

इस मैच के एलान होने के बाद एजे ने कहा की “मैं और तुम अगर वन ऑन वन मैच में आमने सामने आए तो मैं तुम्हारा सब कुछ ले लूंगा और उसके बाद यह चैंपियनशिप भी मेरे ही पास होगी। तुम्हें हराने के बाद मैं वह करूंगा जो तुम सर्वाइवल सीरीज में नहीं कर सकते। मैं ब्रॉक लैसनर को हराउंगा।”

साथ ही WWE चैम्पियन जिन्दर महल ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब दो हफ्ते पहले एजे ने मुझ पर हमला किया था। तब कोई कदम नही उठाया गया पर कोई बात नही उसे फिर से … का एक उदाहरण बनाया जाएगा।

अगले हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन मे पहले रूसेव और एजे स्टाइल्स के बीच ये मैच होने वाला था स्मैकडाउन के पिछले एपिसोड मे रूसेव ने बिग ई को हराया था और मैच के बाद शेन मैकमैहन से अपने आप को सर्वाइवल सीरीज के लिए टीम स्मैकडाउन मे शामिल करने को कहा और शेन ने कहा की अगले हफ्ते तुम्हारा मैच एजे स्टाइल्स से होगा और जो भी जीतेगा वो सर्वाइवर सीरीज मे टीम स्मैकडाउन का हिस्सा बनेगा।

लेकिन अब एजे स्टाइल्स का मैच जिन्दर महल के साथ होने के कारण इस मैच को रद्द कर दिया है। मैच रद्द होने पर रूसेव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो इतने अच्छे हैं कि एजे ने पहले ही हार मान ली।

डेव मेल्टजर के अनुसार अगर जिन्दर महल अपना टाइटल हार जाते है तो यह माना जा सकता है कि वो चोटिल है और उनका भारत दौरे के लिए फिट रहना जरूरी है। इसलिए उन्हे आराम दिया जा सकता है और अगर टाइटल मे कोई बदलाव नही होता तो यह मैच स्मैकडाउन की गिरती रेटिंग को कम करने के लिए कराया जा रहा है।

सम्बंधित ख़बरे