Sportzpari
Sportzpari.com Is A Fastest Growing Sports Site In India and You Can See Here Cricket News, IPL Stats, IPL News, Wrestling News, WWE News in Hindi.

भारतीय फैंस के लिए खुशखबरी, दिसंबर में भारतीय दौरे पर आएगी WWE

PWinsider की रिपोर्ट के मुताबिक WWE 7 और 8 दिसंबर को अपने शो का आयोजन नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इन्डोर स्टेडियम मे करेगी

WWE के भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामनेआई है। PWinsider की रिपोर्ट के अनुसार WWE इस साल के अंत तक नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इन्डोर स्टेडियम मे लाइव इवेंट का अयोजन कर सकती है।

ये पहली बार नही होगा जब WWE अपने इवेंट भारत मे करेगी। सबसे पहले WWE ने साल 2002 मे दिल्ली, मुंबईऔर बैगलुरू शहर मे अपने लाइव इवेंट शो का अयोजन किया था और आखिरी बार पिछले साल जनवरी 2016 मे WWE ने नई दिल्ली मे अपने लाइव शो का अयोजन किया था जिनमे WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स ने भाग लिया था।

PWinsider की रिपोर्ट के मुताबिक WWE 7 और 8 दिसंबर को अपने शो का आयोजन नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इन्डोर स्टेडियम मे करेगी। रिपोर्ट के अनुसार ये राॅ ब्रांड का लाइव इवेंट होगा लेकिन सिंह ब्रदर्स और जिंदर महल इस इवेंट का हिस्सा होंगे।

यह WWE की तरफ से इस साल भारतीय फैंस के लिए पहली बड़ी खबर खुशखबरी नही है। इससे पहले WWE नेरैसलमेनिया के दिन भारत मे अपनी शाॅप लांच की थी और समरस्लैम से कुछ दिन पहले ही WWE ने घोषणा की थी की अब भारतीय फैंस कोई भी पेपर व्यू WWE नेटवर्क पर लाइव हिन्दी मे देख सकते है।

You might also like