Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

WWE रैसलमेनिया इतिहास के मेन इवेन्ट में पहली बार होगा विमेंस मैच, WWE ने की पुष्टि

रैसलमेनिया के इतिहास में कभी भी विमेंस मैच मेन इवेंट में नही हुआ है।

WWE के साल के सबसे बड़े पेपर व्यू रैसलमेनिया 35 के लिए अब दो हफ़्तो से भी कम समय बचा है। रैसलमेनिया 35 और मनोरंजक बनाने के लिए WWE ने आज इसको लेकर एक और बड़ा ऐलान कर दिया है। यह ऐलान किसी मैच का नही बल्कि रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में कौन सा मैच होगा इसका है।

WWE ने अपने आधिकारिक वेबसाइट और सोशल मीडिया के जरिए रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट की जानकारी देते हुए बताया है कि ग्रैंड स्टेज पर पहली बार कोई विमेंस मैच मेन इवेन्ट पर होगा। रैसलमेनिया 35 में रोंडा राउजी बनाम बैकी लिंच बनाम शार्लेट फ्लेयर के बीच RAW विमेंस चैंपियनशिप के लिए होने वाला ट्रिपल थ्रेट मैच शो को हेडलाइन करेगा।

बैकी लिंच ने इस साल विमेंस रॉयल रम्बल मैच जीत कर रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी को रैसलमेनिया के लिए चैलेंज किया था। बाद में स्टोरीलाइन के दौरान लिंच को इस मैच से बाहर कर शार्लेट को शामिल कर दिया गया था। इसके बाद फास्टलेन में शार्लेट और लिंच के बीच इस शर्त के साथ मैच हुआ की अगर लिंच मैच जीतती है तो उन्हें रैसलमेनिया में होने वाले RAW विमेंस चैंपियनशिप मैच में फिर से शामिल कर दिया जायेगा और लिंच ने डिसक्वालीफिकेशन के जरिये मैच जीत लिया था।

रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में इस मैच के होने की संभावना काफी पहले से जताई जा रही थी, साथ ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के भी रैसलमेनिया मेन इवेंट करने की भी खबरे चल रही थी। अब WWE ने साफ कर दिया है कि रैसलमेनिया 35 के मेन इवेन्ट में कौन सा मैच होगा जिसके बाद फैंस की उत्सुकता रैसलमेनिया के लिए और बढ़ गयी है। रैसलमेनिया 35 का आयोजन 7 अप्रैल (भारत मे 8 अप्रैल) को किया जायेगा।