साशा बैंक्स और बेली ने रचा इतिहास, बनी WWE की पहली विमेंस टैग टीम चैंपियन

साशा बैंक्स और बेली एलिमिनेशन चैम्बर मैच जीतकर चैंपियनशिप हासिल की।

साशा बैंक्स और बेली एलिमिनेशन चैम्बर में इतिहास रचते हुए WWE की पहली विमेंस टैग टीम चैंपियन बन गयी है। WWE की पहली विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए स्मैकडाउन और RAW की तीन तीन टीमो के बीच चैम्बर मैच हुआ था।

एलिमिनेशन चैम्बर पेपर व्यू के मेन शो की शुरूआत WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच से ही हुई। साशा बैंक्स, बेली और मैंडी रोज सोन्या डेविल ने मैच की शुरुआत की। नाओमी और कार्मेला इस मैच से एलिमिनेट होने वाली पहली टीम बनी। इसके बाद पीटन रॉयस और बिली के, लिव मॉर्गन और सारा लोगन, नाया जैक्स और टैमिना की टीम बारी-बारी से एलिमिनेट हुई।

साशा बैंक्स और बेली ने मैंडी रोज और सोन्या डेविल के साथ इस मैच की शुरुआत की और अंत मे यही दोनो टीमे मैच में बनी हुई थी। WWE की पहली विमेंस टैग टीम चैंपियन बनने के लिए इन दोनों टीमो के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ और अंत मे साशा बैंक्स ने सोन्या डेविल को सबमिट कराकर मैच जीत लिया और इतिहास रचते हुए साशा बैंक्स और बेली WWE की पहली विमेंस टैग टीम चैंपियन बन गयी।

चैंपियनशिप जीतने के बाद साशा बैंक्स और बेली ने चार्ली कारुसो को इंटरव्यू देते हुए कहा कि किसी को नही पता कि उन्होंने इसके लिए कितनी मेहनत की है। वो यहा केवल अपने और फ़ैन्स के लिए नही लड़ते, वो यहा विमेंस डिवीजन की हर सुपरस्टार के लिए लड़ती है।

सम्बंधित ख़बरे