WWE ने भारतीय फैंस को दिया एक बडा तोहफा, अब से हिन्दी मे लाइव आयेगा राॅ और स्मैकडाउन

स्मैकडाउन लाइव और राॅ इस हफ्ते से सोनी टेन 3 और सोनी टेन 3 एचडी पर हिन्दी कमेन्ट्री मे आएगा।

WWE को भारत मे प्रसारण करने वाले चैनल सोनी पिक्चर नेटवर्क ने एलान किया है कि 27 फरवरी से हर मंगलवार और बुधवार को राॅ और स्मैकडाउन लाइव का प्रसारण हिन्दी कमेन्ट्री लाइव किया जाएगा।

WWE की फैन बेस भारत मे बहुत अधिक है इसको को देखते हुए पिछले साल WWE ने सोनी मैक्स मे WWE संडे धमाल के विकली शो का एलान किया था।

भारतीय फैंस 27 फरवरी से हर मंगलवार और बुधवार सुबह साढे छह बजे से SONY TEN3 और SONY TEN3HD मे राॅ और स्मैकडाउन का मजा हिंदी कमेन्ट्री मे ले सकेगे। इसके अलावा फैंस पहले की तरह SONY TEN1HD और SONY TEN1 पर पहले की तरह राॅ और स्मैकडाउन को इंग्लिश कमेन्ट्री मे भी देख सकेगे।

इससे पहले WWE के किसी भी लाइव शो को हिंदी मे देखने के लिए WWE नेटवर्क पर जाना होता था। WWE कुछ समय से अपने पीपीवी का लाइव प्रसारण हिंदी कमेन्ट्री मे कर रहा था और अब राॅ और स्मैकडाउन का लाइव प्रसारण हिंदी मे होगा इसका एलान कर WWE ने भारतीय फैंस को बडा तोहफा दिया है।

WWE भारतीय मार्केट मे अपनी जगह बनाने की हर संभव कोशिश कर रहा है इसी के चलते WWE नवंबर 2017 से अपने सभी पीपीवी का प्रसारण भारत मे लाइव कर रहा है इससे पहले WWE केवल अपने चार बडे पीपीवी का प्रसारण भारत मे लाइव करता था। इसके अलावा पिछले साल रैसलमेनिया के दिन भारत मे WWE शाॅप को लांच किया था और 2017 मे हुए बैकलैस पीपीवी मे भारतीय मूल के रैसलर जिन्दर महल को WWE चैम्पियन बनाया गया था।

यह भी पढेWWE एलिमिनेशन चैंबर के भारत मे प्रसारण की पूरी जानकारी, जाने किस चैनल मे हिन्दी मे लाइव देखे

सम्बंधित ख़बरे