Chamber 2018: रोमन रेन्स ने जीता एलिमिनेशन चेंबर मैच, रेसलमेनिया 34 में ब्रॉक लेसनर से होगा सामना

आज हुई WWE एलिमिनेशन चेंबर मैच में रोमन रेन्स ने ब्रोन स्ट्रॉमन को पिन करके मैच जीता

Sportzpari आज WWE ने रेसलमेनिया 34 से पहले का WWE रॉ ब्रेंड का अंतिम पे-पर-व्यू एलिमिनेशन चैंबर आयोजित किया। आज हुए एलिमिनेशन चैंबर मैच के मेन इवेंट में चैंबर मैच में रोमन रेंस ने ब्राउन स्ट्रोमन को पिन करते हुए इस मैच को जीतकर रेसलमेनिया 34 में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में अपनी जगह पक्की कर ली।  इस जीत के साथ ही रेसलमेनिया 34 में रोमन रेंस का सामना यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्रॉक लेसनर से होगा।

Roman Reings vs Brock Lesnar at WrestlMania 34
Photo Source: WWE

आज हुए एलिमिनेशन चैंबर मैच के मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के अलावा फिन बैलर, जॉन सीना, सैथ रॉलिन्स, द मिज़ और इलियास ने हिस्सा लिया था। इस मैच की शुरुआत द मिज़, सैथ रॉलिन्स और फिन बैलर के साथ हुई थी, इसके बाद एलिमिनेशन चेंबर में पहली एंट्री 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना की हुई थी और जॉन सीना के बाद इसमें रोमन रेंस की एंट्री हुई थी। रिंग में पांच सुपरस्टार आ जाने के बावजूद अभी तक कोई भी सुपरस्टार एलिमिनेट नहीं हुआ था।

Brown Strowman
Photo Source: WWE

इसके बाद छठे नंबर पर रिंग में आए ब्राउन स्ट्रोमन ने अपनी ताकत का नमूना पेश करते हुए पहले द मिज़, फिर इलियास, इलियास के बाद जॉन सीना, जॉन सीना के बाद फिन बेलोर और सैथ रॉलिन्स को इस मैच से एलिमिनेट किया। इसी के साथ ब्राउन स्ट्रोमन एक एलिमिनेशन चैंबर मैच में सर्वाधिक एलिमिनेशन करने वाले सुपरस्टार बन गए हैं। सैथ रॉलिन्स के एलिमिनेट होने के बाद रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को एलिमिनेट करके इस मैच को अपने नाम कर लिया।

एनिमेशन चैंबर मैच के खत्म होने के बावजूद ब्राउन स्ट्रोमन रिंग से बाहर नहीं गए और उन्होंने अपनी हार का गुस्सा रोमन रेंस पर निकाला और रोमन रेंस को बुरी तरह से पीटा। इतना ही नहीं उन्होंने रोमन रेंस को प्लास्टिक बैरीकेट पर भी दे मारा जिससे प्लास्टिक बेरिकेट पूरी तरह से टूट गया। ब्राउन स्ट्रोमन रोमन रेंस की पिटाई करने के बाद सभी दर्शकों का शुक्रिया अदा किया और एलिमिनेशन चेंबर की समाप्ति की।