WWE Evolution 2018 का पूरा मैच कार्ड, बैकी लिंच Vs शार्लेट फ्लेयर 

WWE एवोल्यूशन के लिए 8 मैचों का ऐलान किया गया है।

WWE के पहले ऑल विमेंस पेपर व्यू WWE Evolution के लिए केवल चार दिन रह गए है। WWE के इस ऐतिहासिक ऑल विमेंस पेपर Evolution का आयोजन न्यू यॉर्क में 29 अक्टूबर को (अमेरिका में 28 अक्टूबर) किया जाएगा।

यह WWE के इतिहास का पहला ऐसा पेपर व्यू होगा जिसमें केवल विमेंस सुपरस्टार्स के मैच होंगे। इस पेपर व्यू में RAW, स्मैकडाउन, NXT और NXT UK की विमेंस सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगी। WWE Evolution में WWE विमेंस डिवीजन की सभी टाइटल डिफेंड किये जायेंगे, साथ ही पेपर व्यू में कई पुरानी विमेंस सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेंगी।

WWE Evolution का पूरा मैच कार्ड

1 – RAW विमेंस चैंपियनशिप मैच: रोंडा राउजी बनाम निक्की बैला

RONDA ROUSEY VS. NIKKI BELLA CONFIRMED FOR WWE EVOLUTION
Image Credit- WWE

बैला ट्विन्स द्वारा रोंडा राउजी को धोखा दिया जाने के बाद इस मैच का एलान किया गया है। WWE Evolution में राउजी चैंपियन बनने के बाद दूसरी बार टाइटल डिफेंड करती नजर आएगी। इस मैच में निक्की बैला के कॉर्नर पर ब्री बैला मौजूद होगी।


2 – स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच: बैकी लिंच बनाम शार्लेट फ्लेयर

Becky Lynch vs. Charlotte Flair

WWE Evolution में बैकी लिंच एक बार फिर से शार्लेट फ्लेयर खिलाफ टाइटल डिफेंड करेगी। यह एक लास्ट विमेंस स्टैंडिंग मैच होगा। Evolution पेपर व्यू में शार्लेट और लिंच WWE का पहला लास्ट विमेंस स्टैंडिंग मैच लड़कर एक और इतिहास बनायेगी। अफवाहों के अनुसार रिक फ्लेयर भी इस पेपर व्यू में नजर आएंगे और अगर ऐसा होता है तो वो इस मैच की स्टोरी लाइन में नजर आ सकते है।


3 – NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच: कायरी सेन बनाम शायना बैजलर 

NXT Women’s Champion Kairi Sane vs. Shayna Baszler
Image Credit- WWE

कायरी सेन ने शायना बैजलर को ही हराकर WWE के पहले मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट को जीता था। इसके बाद ब्रुकलिन में हुए NXT टेकओवर 4 में एक बार फिर से शायना बैजलर को हराकर NXT विमेन चैंपियन बनी थी। अब WWE के पहले विमेंस पेपर व्यू में एक बार दोनो के बीच टाइटल के लिए रीमैच देखने को मिलेगा। अब तक जब भी इन दोनों सुपरस्टार्स का सामना हुआ हर बार कायरी सेन ने बैजलर को माद दी है लेकिन इस बार परिणाम कुछ और हो सकता है।


4 – NXT UK विमेंस चैंपियनशिप मैच: रिहा रिप्ले बनाम इस्ला डौन

NXT UK Women's Championship -- Rhea Ripley

इस मैच की अभी तक ऑफीशियली घोषणा नहीं हुई है। लेकिन NXT UK के एपिसोड टेपिंग के दौरान इस मैच को तय कर दिया गया है।


5 – 2018 में यंग क्लासिक फाइनल: लो शिराई बनाम टोनी स्टॉर्म

2018 Mae Young Classic
Image Credit- WWE

32 सुपरस्टार्स के बीच शुरू हुए टूर्नामेंट में इस दो सुपरस्टार्स ने अपने सभी प्रतिद्वंद्वियों को मात देकर फाइनल में जगह बनाई है। अब देखना होगा फाइनल में जीत किस की होती है।


6 – टैग टीम मैच: एलेक्सा ब्लिस और मिकी जेम्स बनाम ट्रिश स्ट्रैटस और लिटा

Trish Stratus & Lita vs. Alexa Bliss & Mickie James
Image Credit- WWE

पहले एलेक्सा ब्लिस का सामान मिकी जेम्स से और लिटा का सामना मिकी जेम्स से सिंगल्स मैच में होने वाला था लेकिन बाद में इसे बदल कर टैग टीम मैच कर दिया गया।


7 – सिक्स विमेंस टैग टीम मैच: साशा बैंक्स, नटालिया और बेली बनाम साराह लोगन, लिव मॉर्गन और रूबी रॉयट

Sasha Banks, Bayley & Natalya vs. The Riott Squad
Image Credit- WWE

यह मैच इस पेपर व्यू में कुछ दिन पहले ही जोड़ा गया है। इस मैच में साशा बैंक्स, नटालिया और बेली एक साथ टीम बनाकर मैच लड़ेगी।


8 – ऐतिहासिक विमेंस बैटल रॉयल मैच: (जीतने वाले को मिलेगा चैंपियनशिप के लिए मौका)

Battle Royal Set For WWE Evolution
Image Credit- WWE

इस बैटल रॉयल में कई विमेंस सुपरस्टार्स शामिल होगी। इस बैटल रॉयल के लिए नाया जैक्स, पेटेन, मैंडी रोज,असुका, टमिना, विलसन, कार्मेला सोन्या डेविल, लाना, नाओमी, एलिसा फॉक्स,बिली के, डाना ब्रूक और एंबर मून के अलावा कुछ और हॉल ऑफ फेमर के नाम का एलान कर दिया गया है। इस मैच में जीतने वाली सुपरस्टार WWE की किसी भी विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकती है।

सम्बंधित ख़बरे