WWE के भारतीय दौरे का पूरा मैच कार्ड, जिन्दर महल vs ट्रिपल एच

WWE के कई बड़े सुपरस्टार इस इवेंट मे हिस्सा लेगे।

 

WWE के भारत दौरे के लिए अब महज तीन दिन रह गये है। पहले 8 और 9 दिसंबर को भारत मे लाइव इवेंट्स का आयोजन किया जाना था लेकिन किसी कारण  से कंपनी ने 8 दिसंबर को होने वाले लाइव इवेंट को WWE ने रद्द कर दिया और अब  9 दिसंबर को दिल्ली के इन्दिरा गांधी इन्डोर स्टेडियम मे WWE अपने लाइव इवेंट का अयोजन करने वाली है। WWE के इस भारतीय दौरे मे कई बडे सुपरस्टार जैसे रोमन रेंस, ब्राॅन स्ट्रोमन, जिन्दर महल, ट्रिपल एच, एलेक्सा ब्लिस और भी कई सुपरस्टार्स आने वाले है।

इस लाइव इवेंट की शुरूआत शनिवार 9 दिसंबर को शाम 5 बजे से होगी। इस सुपरशो के मेन इवेंट मे भारतीय मूल के रैसलर जिन्दर महल और WWE के COO के बीच मैच होगा। पहले WWE के इस दौरे मे जिन्दर महल का मैच केविन ओवंस के साथ WWE टाइटल के लिए होने वाला था लेकिन जिन्दर महल अपने टाइटल को एजे स्टाइल्स से हार गए थे उसके बाद इस मैच मे परिवर्तन कर दिया गया और जिन्दर का मुकाबला ट्रिपल एच के साथ तय कर दिया गया।

9 दिसंबर को भारत मे होने वाले लाइव इवेंट मे जिन्दर महल और सिंह ब्रदर्स के साथ साथ दो और भारतीय रैसलर और NXT सुपरस्टार  जीत रामा और किशन रफ्तार भी नजर आए गे। इन दोनो का मुकाबला  द मिज़टूराज़ से टैग टीम मैच मे होगा।

दिल्ली के इंदिरा गांधी इन्डोर स्टेडियम में होने वाले लाइव इवेंट का पूरा मैच कार्ड

Wwe live event india 2017

1 – सिंगल्स मैच: फिन बैलर vs ब्रे वायट

2 -WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप: एंजो vs कलिस्टो

3 – सिंगल्स मैच: जेसन जॉर्डन vs इलायस

4 – सिंगल्स मैच: ब्रॉन स्ट्रोमैन vs केन

5 -रॉ विमेंस चैंपियनशिप: एलेक्सा ब्लिस vs साशा बैंक्स

6 – सिक्स मैन टैग टीम मैच: समोआ जो, शेमस और सिजेरो vs द शील्ड (रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस)

7 – टैग टीम मैच: द मिज़टूराज़ vs जीत राम, किशन रफ्तार

8 – मेन इवेंट: जिंदर महल (W/ सिंह ब्रदर्स) vs ट्रिपल एच

सम्बंधित ख़बरे