WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स डबलिन: 2 नवम्बर 2017, WWE चैंपियनशिप और वायट फैमिली

डबलिन: WWE फिलहाल युरोप के टूर पर है और इस यूरोपियन टूर में WWE के अलग अलग शहरों में जाके लाइव इवेंट आयोजित कर आ रही है। इसी टूर के दौरान 01 नवम्बर को WWE ने ग्लॉसको में रॉ ब्रैंड का लाइव इवेंट आयोजित किया था और कल इसी टूर के दौरान WWE ने आयरलैंड के डबलिन में Smackdown का लाइव इवेंट आयोजित किया। डबलिन में हुए लाइव इवेंट में WWE SmackDown के सभी बड़े सुपरस्टार्स ने भाग लिया।

डबलिन में हुए लाइव इवेंट के मेन इवेंट में WWE चैंपियन जिंदर महल का सामना नॉन टाइटल मैच में द फिनोमेनल एजे स्टाइल्स से हुआ। इसके अलावा यहां पर यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच में बेरन कोर्बिन, सिंकारा और सेमी जेन का आमना सामना हुआ। चैंपियनशिप मैच के अलावा यहां हुए लाइव इवेंट में बहुत दिनों बाद एरिक रोवन और ल्यूक हार्पर रिंग में लड़ते हुए नजर आए।

डबलिन में हुए WWE लाइव इवेंट के सभी मैचों के रिजल्ट्स

UK सुपरस्टार टैग मैच: जोर्डन डेवलिन और तर्कर ने ट्रेंट सेवन और टायलर बेथे को हराया।

सिंगल मैच: बॉबी रूढ़ ने डॉल्फ ज़िगलर को हराया।

SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच: जिम्मी और जय उसोस ने ट्रिपल थ्रेट मैच में द न्यू डे और रुसेव-एडन इंग्लिश को हराकर चैंपियनशिप रिटेन की।

8 मेन टैग टीम मैच: ब्रिजनगो और द कॉलोन्स ने ल्यूक हार्पर-एरिक रोवन और स असेंशियन्स को हराया।

सिंगल मैच: शिंशुके नाकामुरा ने केविन ओवेन्स को हराया।

यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप मैच: बेरन कोर्बिन ने ट्रिपल थ्रेट मैच में सिंकारा और सेमी जेन को हराकर यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप डिफेंड की।

वुमन्स टैग मैच: बेकी लिंच, शार्लेट ओर नेवोमी ने कोर्मेला, नतालिया, टमीना और लाना को हैंडीकैप मैच में हराया।

मेन इवेंट: एजे स्टाइल्स ने नॉन टाइटल मैच में WWE चैंपियन जिंदर महल को हराया।

Related Posts