WWE Live Event रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने डीन और सैथ के साथ मिलकर की ब्रॉन स्ट्रोमैन की धुनाई

शो के मेन इवेन्ट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने अपने टाइटल को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड किया।

WWE ने Hell in a Cell से पहले (USA में 14 सितंबर) RAW के लाइव इवेन्ट का आयोजन टेक्सस में किया। इस लाइव शो में RAW के सभी बड़े सुपरस्टार्स नजर आए। टेक्सस में हुए WWE लाइव शो में फैन्स को कुल सात मैच देखने को मिले।

शो की शुरुआत सिक्स मैन टैग टीम मैच से हुई और मेन इवेन्ट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने अपने टाइटल को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड किया। इसके अलावा सैथ रॉलिन्स और डीन एम्ब्रोज शो में लड़ते हुए तो नही नजर आए लेकिन मेन इवेंट के बाद रोमन रेंस की मदद करने पहुचे।

टेक्सस में हुए लाइव इवेन्ट का पूरा रिजल्ट्स

टैग टीम मैच: जैक राइडर, टाइटल ओ नील और अपोलो क्रूज ने मोजो राउजी और रिवाइवल को हराया।

टैग टीम मैच: बॉबी रूड और चैड गेबल ने द एस्सेंशन को हराया।

सिंगल्स मैच: फिन बैलर ने बैरन कॉर्बिन को हराया। मैच के बाद कॉर्बिन ने फिन पर हमला किया और दोबारा मैच शुरू कराया और फिन बैलर को हराया।

सिंगल्स मैच: नो वे होजे ने जिन्दर महल को हराया।

रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच: डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर ने द बी टीम और मैट हार्डी, ब्रे वायट को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराकर चैंपियनशिप रिटेन किया।

रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच: रोंडा राउजी ने एलेक्सा ब्लिस को हराकर टाइटल रिटेन किया।

– इलायस और बॉबी लैश्ले का सैगमेंट देखने को मिला, ये बाते कर रहे होते है तभी केविन ओवंस ने बॉबी पर अटैक किया।

यूनीवर्सल चैंपियनशिप मैच: रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए हराया। मैच के बीच में जिगलर और मैकइंटायर ने रोमन पर हमला कर दिया था जिस वजह से मैच डिसक्वालीफाई हो गया। रोमन की मदद के लिए सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज आ जाते है इसके बाद तीनों ने सभी को पिटा और जिगलर को टेबल पर ट्रिपल पावरबॉम्ब मार कर शो का अंत किया।