WWE LIVE EVENT RESULTS: 22 सितंबर 2018, रोमन रेंस Vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ

WWE ने कल (USA में 21 सितंबर) RAW के लाइव इवेन्ट का आयोजन मोंटेना  में किया। इस लाइव शो में RAW के लगभग सभी बड़े सुपरस्टार्स नजर आए। मोंटेना में हुए WWE लाइव शो में फैन्स कई बड़े मैच देखने को मिले। शो की शुरुआत एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन के प्रोमो से हुई और मेन इवेन्ट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने अपने टाइटल को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड किया।

मोंटेना में हुए लाइव शो का पूरा परिणाम

टैग टीम मैच: द बी टीम ने द रिवाइवल को हराया।

सिंगल्स मैच: मोजो राउली ने डायलर ब्रीज को हराया।

टैग टीम मैच: ऑथर्स ऑफ पेन और जिंदर महल ने हीथ स्लेटर, रायनो और अपोलो क्रूज़ को हराया।

सिंगल्स मैच: फिन बैलर ने बैरन कॉर्बिन को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए हराया। मैच के दौरान केविन ओवंस पर हमला कर देते है जिस वजह से मैच डिसक्वालीफाई हो जाता है। बैलर को बचाने बॉबी लैश्ले आ जाते है।

टैग टीम मैच: बॉबी लैश्ले और फिन बैलर ने बैरन कॉर्बिन, केविन ओवंस को हराया।

टैग टीम मैच: बॉबी रूड और चैड गेबल ने द एस्सेंशन को हराया।

8 विमेंस टैग टीम मैच: बेली, एंबर मून, नटालिया और डैना ब्रूक की टीम ने साराह लोगन, लिव मॉर्गन, मिकी जेम्स और एलिसा फॉक्स को हराया।

यूनीवर्सल चैंपियनशिप मैच: रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए हराया। मैच के बीच में जिगलर और मैकइंटायर ने रोमन पर हमला कर दिया था जिस वजह से मैच डिसक्वालीफाई हो गया। रोमन की मदद के लिए सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज आ जाते है इसके बाद तीनों ने सभी को पिटा और जिगलर को टेबल पर ट्रिपल पावरबॉम्ब मार कर शो का अंत किया।

Play Quiz: 05 आसान सवालो के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे

You May Like This