WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स नई दिल्ली: 9 दिसम्बर 2017, ट्रिपल एच ने की जिन्दर महल की तारीफ

कल हुए लाइव इवेंट के मेन इवेंट में ट्रिपल एच नव जिंदर महल को हराया। इस मैच के बाद जिन्दर महल और ट्रिपल एच ने मैच के बाद पंजाबी डांस किया।

दिल्ली: कल WWE ने दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम अपने सुपर शो का अयोजन  किया। शो का मुख्य आकर्षण जिंदर महल vs ट्रिपल एच और द शील्ड Vs द बार, समोआ जो का मैच रहा। WWE के इस सुपर शो मे दो चैम्पियनशिप मैच हुए। पहला चैम्पियनशिप मैच राॅ विमेन्स टाइटल के लिए हुआ इस मैच में चैम्पियन एलेक्सा ने अपना खिताब साशा बैंक्स के खिलाफ डिफेंड किया। दूसरा चैम्पियनशिप मैच क्रूजरवेट टाइटल के लिए हुआ इस मैच मे क्रूजरवेट चैंपियन एन्जो एमोरे ने आपने टाइटल को कालिस्टो के खिलाफ डिफेंड किया। इसके आलावा दो भारतीय रैसलर और NXT सुपरस्टार जीत राम और किशन रफ्तार का मैच मिजटूराज के साथ हुआ।

शो की शुरूआत फिन बैलर और ब्रे वायट के मुकाबले से हुई। मेन इवेंट मे भारतीय मूल के रैसलर जिन्दर महल और ट्रिपल एच के बीच मैच देखने को मिला इस दौरान सिंह ब्रदर्स जिन्दर महल के कार्नर पर थे। शो की समाप्ति के बाद ट्रिपल एच ने जिंदर महल की तारीफ की और भारतीय फैंस को शुक्रिया कहा।

Jinder,India,wwe
Image credit- WWE

WWE लाइव इवेंट रिजल्टस, नई दिल्ली

1 – सिंगल्स मैच: फिन बैलर VS ब्रे वायट

परिणाम- आज रात के शो का यह पहला मैच था और इस मैच मे जीत फिन बैलर की हुई।

2 – RAW विमेन्स चैम्पियनशिप मैच: एलेक्सा ब्लिस vs साशा बैंक्स

परिणाम – एलेक्सा ने इस मैच मे जीत के साथ अपने खिताब को बरकरार रखा

3 – टैग टीम मैच: जीत रामा और किशन रफ्तार vs द मिजटूराज

परिणाम-  इस मैच मे दर्शको का भरपूर सपोर्ट जीत रामा और किशन रफ्तार को मिला और उन्होने यह मैच जीत लिया।

4 – 6 मैन टैग टीम मैच: द शील्ड ( रोमन रेंस,डीन एम्ब्रोज, सैथ राॅलिन्स)  vs सिजारो-शेमस और समोआ जो

परिणाम-  इस मैच मे भारतीय फैंस ने शील्ड की टीम खासकर रोमन रेंस को बहुत पसंद किया और इस मैच मे जीत भी शील्ड की हुई, मैच के अन्त मे शील्ड ने मिलकर सिजारो को ट्रिपल पावर बम्ब दिया और रोमन ने पिन कर के ये मैच जीत लिया।

5 – क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच: एन्जो एमोरे vs कालिस्टो

परिणाम: एन्जो एमोरे ने कालिस्टो को अपने फिनिशिंग मूव की मदद से हराया

6 – टैग टीम मैच: टाइटस ओ नील, अपोलो क्रूज vs कर्ल एंडरसन, ल्यूक गैलोस

परिणाम – टाइटस ओ नील, अपोलो क्रूज की जीत

7 – सिंगल्स मैच: जेसन जॉर्डन vs इलायस

परिणाम – जेसन जॉर्डन की जीत हुई

8 – सिंगल्स मैच-  केन vs ब्राॅन स्ट्रोमन

परिणाम-  इस मैच मे जीत ब्राॅन की डिसक्वालिफिकेशन की वजह से हुई मैच मे जब स्ट्रोमन पूरी तरह हावी हो गये थे तभी केन ने ब्राॅन पर चेयर से हमला कर दिया जिस वजह से जीत ब्राॅन की हुई।

9 – मेन इवेंट: जिंदर महल ( W/ सिंह ब्रदर्स) vs ट्रिपल एच

परिणाम-  मैच मे जीत ट्रिपल एच  की हुई मैच के अन्त मे ट्रिपल एच ने जिंदर पर अपना फिनिशर मूव पैडेग्री लगा कर ये मैच जीत लिया, इस मैच के दौरान दर्शको ने दोनो सुपरस्टार को चीयर किया मैच के दौरान स्टेफनी, दिस इज आॅसम, जिन्दर कई चैंट हुई , मैच के बाद ट्रिपल एच ने जिंदर महल की तारीफ करते हुए कहा की जिन्दर ने अपना सम्मान अर्जित किया। उन्होंने यह भी कहा कि भारत अच्छे हाथों में है। उसके बाद ट्रिपल एच ने जिंदर महल से हाथ मिलाया उसके बाद जिन्दर महल सभी दर्शको का दिल्ली का धन्यवाद पंजाबी मे करते है साथ ही दर्शको से वादा किया की जब अगली बार डब्ल्यूडब्ल्यूई भारत मे आये गा तो wwe चैम्पियनशिप बेल उनके पास होगी और शो का अन्त किया।

सम्बंधित ख़बरे