WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के अगले मैचो का एलान हुआ

एजे स्टाइल्स और शार्लेट फ्लेयर की टीम का यह दूसरा मैच होगा।

WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन की जबरदस्त शूरूआत 18 सितंबर (भारत में 19 सितंबर) से हो चुकी है। इस टूर्नामेंट के नए सीजन में कई नई टीमे और नए नियमो को शामिल किया गया है। मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन के हर एपिसोड में दो मैच लड़े जाते है।

इस हफ्ते इस टूर्नामेंट के पहले मैच में फिन बैलर और बेली की जोड़ी ने जिंदर महल और एलिसा फॉक्स को, दूसरे मैच में जिमी उसो, नेओमी ने रुसेव और लाना को हराया था।

WWE ने इस टूर्नामेंट के लिए अगले हफ्ते के मैचो का एलान कर दिया गया है। अगले हफ्ते रॉ की टीम के मैच में फिन बैलर, बेली की जोड़ी का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन और एम्बर मून की जोड़ी से होगा। ये दोनो टीमे के अपने पहले मैच जीत चुकी है और अगले हफ्ते इस सीजन का अपना दूसरा मैच लड़ेगी।

इसे भी पढे: WWE सुपर शो-डाउन इवेंट के भारत मे लाइव प्रसारण की पूरी जानकारी, जाने कब और किस चैनल पर देखे लाइव

अगले हफ्ते स्मैकडाउन की टीम के मैच में एजे स्टाइल्स और शार्लेट फ्लेयर की जोड़ी का सामना कार्मेला और आर ट्रुथ की जोड़ी से होगा। यह दोनो टीमो का दूसरा मैच होगा। एजे स्टाइल्स और शार्लेट फ्लेयर की जोड़ी ने जहा अपने पहले मैच में जिम्मी उसो और नेओमी को हराकर शानदार जीत दर्ज की थी वही कार्मेला और आर ट्रुथ की जोड़ी को इस टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में द मिज़ और असुका से हार का सामना करना पड़ा था। 05 आसान सवालो का जवाब देकर जीते Paytm कैश

बता दे मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन के कुल 14 एपिसोड प्रसारित होंगे, अगले हफ्ते इसका चौथा एपिसोड आएगा। मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट को फेसबुक के जरिये लाइव देखा जा सकता है। इस टूर्नामेंट फाइनल मैच TLC पेपर व्यू में लड़ा जाएगा।