WWE Mixed Match Challenge रिजल्ट्स: 24 अक्टूबर 2018

मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट सीजन 2 के हर एपिसोड में 2 मैच लड़े जाते है।

आज मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट सीजन 2 का दूसरा हफ्ता था। इस हफ्ते मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के पहले मैच में नटालिया और बॉबी रूड की जोड़ी का सामना बेली और फिन बलोर से और दूसरे मैच में पहले सीजन की विजेता टीम द मिज और असुका का सामना जिमी उसो और नाओमी से हुआ।

नटालिया और बॉबी रूड VS बेली और फिन बैलर

Finn Balor and Bayley vs. Natalya and Bobby Roode
Image Credit- WWE

इस मैच के लिए सबसे पहले रिंग में नटालिया और बॉबी रूड की जोड़ी आयी। इसके बाद टीम बी एंड बी ने एंट्री की। मैच की शूरूआत बॉबी रूड और फिन बैलर ने की, मैच से पहले दोनो सुपरस्टार्स ने एक दूसरे के एंट्रेंस रिंग गियर को पहना। मैच के अंत मे फिन बैलर ने रूड पर अपना फिनिशिंग मूव लगा कर मैच जीत लिया।

मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट सीजन 2 में बेली और फिन बैलर की 3 मैचो यह दूसरी जीत है, एक मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। जबकि नटालिया और बॉबी रूड की टीम की इस टूर्नामेंट में यह लगातार तीसरी हार है, नटालिया की टीम अब तक इस टूर्नामेंट को कोई मैच नही जीत पायी है।

द मिज और असुका VS जिमी उसो और नाओमी

Miz And Asuka wwe mmc
Image Credit- WWE

यह दोनो ही टीमो का इस सीजन का तीसरा मैच था। इस मैच में एक्शन के साथ साथ कॉमेडी भी देखने को मिली। मैच के अंत मे मिज ने उसो पर अपना फिनिशिंग मूव लगाकर मैच अपने टीम के नाम कर दिया। द मिज और असुका की जोड़ी ने मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के इतिहास में अभी तक कोई भी मैच नही हरा है। इस सीजन मिज और असुका की यह तीसरी जीत है जबकि जिमी उसो और नाओमी की तीसरे मैच में दूसरी है।

सम्बंधित ख़बरे