WWE Mixed Match Challenge रिजल्ट्स: बॉबी लैश्ले-मिकी जेम्स Vs जिंदर महल और एलिसा फॉक्स

इस सीजन इस टूर्नामेंट के हर एपिसोड में दो मैच लड़े जाते हैं।

WWE मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन की शानदार शुरुआत पिछले हफ्ते से हो चुकी है। इस सीजन इस टूर्नामेंट के हर एपिसोड में दो मैच लड़े जाते हैं, यह यह मैच स्मैकडाउन लाइव के बाद लड़ जाते हैं इन मैचो को फैंस फेसबुक के जरिये लाइव देख सकते हैं।

WWE मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन के दूसरे एपिसोड के पहले मैच में बॉबी लैश्ले-मिकी जेम्स का सामना जिंदर महल और एलिसा फॉक्स से हुआ, जबकि दूसरे मैच में इस टूर्नामेंट के पहले सीजन की विजेता टीम द मिज़-असुका का सामना कार्मेला और आर ट्रुथ की जोड़ी से हुआ।

बॉबी लैश्ले-मिकी जेम्स ने महल Vs जिंदर महल और एलिसा फॉक्स

Mickie James & Bobby Lashley
Image Credit- WWE

इस मैच के लिए सबसे पहले बॉबी लैश्ले-मिकी जेम्स ने एंट्री ली, इनके साथ लियो रश भी थे। इसके बाद जिंदर महल और एलिसा फॉक्स की टीम ने एंट्री की, इनके साथ सुनील सिंह भी थे। इस मैच में जीत बॉबी लैश्ले-मिकी जेम्स की जोड़ी की हुई।

इनके मैच में थोड़ी बहुत कॉमेडी भी देखने को मिली मिली। मैच के अंत मे लियो रश सुनील सिंह पर रिंग के नीचे हमला कर देते है जिससे महल का ध्यान भटक जाता है और बॉबी लैश्ले जिंदर महल को वर्टिकल सुप्लैक्स मारकर अपनी टीम को जीत दिला देते है।

द मिज़, असुका vs आर ट्रुथ, कार्मेला

Carmella superkicked Miz
Image Credit- WWE

इस मैच के लिए सबसे पहले आर ट्रुथ, कार्मेला और मिज और असुका आये। इस मैच में मिज और असुका की जोड़ी ने शानदार जीत दर्ज की।

इस मैच में सभी सुपरस्टार्स ने अपने डांस के जलवे भी फैंस को दिखाए। मैच के अंत मे मिज ने कार्मेला का ध्यान भटकाने की कोशिश की लेकिन कार्मेला ने मिज को सुपर किक मारकर रिंग से बाहर कर दिया। असुका ने इस दखल का फायदा उठाते हुए कार्मेला को सबमिशन में जकड़ लिया और कार्मेला ने टैप आउट कर दिया।