WWE Mixed Match Challenge रिजल्ट्स: फिन बैलर, बेली vs जिंदर महल, एलिसा फॉक्स

इस सीजन इस टूर्नामेंट के हर एपिसोड में दो मैच लड़े जाते हैं।

WWE Mixed Match Challenge टूर्नामेंट के दूसरे सीजन का आज तीसरा हफ्ता था। इस सीजन इस टूर्नामेंट के हर एपिसोड में दो मैच लड़े जाते हैं, यह यह मैच स्मैकडाउन लाइव के बाद लड़ जाते हैं इस टूर्नामेंट की खास बात यह होती है कि फैंस इसे केवल फेसबुक के जरिये लाइव देख सकते हैं।

WWE Mixed Match Challenge  मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन के तीसरे एपिसोड के पहले मैच में फिन बैलर और बेली का सामना जिंदर महल और एलिसा फॉक्स से हुआ, जबकि दूसरे मैच में रियल लाइफ पति-पत्नी जिमी उसो और नाओमी का सामना रियल लाइफ पति-पत्नी रूसेव और लाना से हुआ।

फिन बैलर, बेली vs जिंदर महल, एलिसा फॉक्स

Bayley & Finn Balor
Image Credit- WWE

इस एपिसोड का पहला मैच फिन बैलर, बेली vs जिंदर महल, एलिसा फॉक्स के बीच हुआ। मैच के लिए सबसे पहले फिन और बेली फिर जिंदर महल, एलिसा फॉक्स और इनके साथ सुनील सिंह आए। मैच की शूरूआत फॉक्स और बेली ने की। मैच के दौरान एलिसा फॉक्स और सुनील सिंह की अनबन देखने को मिलती है, इसी बीच सुनील सिंह रिंग में पहुच जाते है जहाँ बेली के हाथों उन्हें ‘बेली टू बैली’ का मूव खाना पड़ा। मैच के अंत मे बेली एलिसा फॉक्स पर बेली टू बैली लगाकर मैच अपनी टीम को जीता देती है।

यह जिन्दर महल और एलिसा फॉक्स की टूर्नामेंट में दूसरी हार है, पिछले हफ्ते उन्हें बॉबी लैश्ले-मिकी जेम्स की जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा था। इसी के साथ महल और एलिसा फॉक्स की जोड़ी का इस टूर्नामेंट में सफर खत्म हो गया है।

जिमी उसो, नेओमी vs रुसेव, लाना

Naomi vs lana
Image Credit- WWE

इस हफ्ते का दूसरा मैच स्मैकडाउन की जोड़ी जिमी उसो, नेओमी औऱ रुसेव, लाना के बीच लड़ा गया। इस मैच में जीत टीम नाओमी की हुई।

इस मैच में सभी सुपरस्टार्स ने एक्शन के साथ अपने डांस के जलवे भी फैंस को दिखाए। मैच के अंत मे जिमी उसो लाना को कुछ बुरा कह देते है इसके बाद लाना उसो को थप्पड़ जड़ देती है और इसी बीच नाओमी लाना को रोल कर पिन कर मैच अपने नाम कर लेती है।