WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट रिजल्टस: बाॅबी रूडस और शार्लेट फ्लेयर VS अपोलो क्रूज और नाया जैक्स

यह मैच मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के पहले राउंड का आखरी मैच था। अगले हफ्ते से इस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल राउंड की शुरूआत होगी।

आज मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के पहले राउंड का आखरी मैच लडा गया। यह मैच यूनाइटेड स्टेटस चैम्पियन बाॅबी रूड और स्मैकडाउन विमेन्स चैम्पियन शार्लेट फ्लेयर Vs अपोलो क्रूज और नाया जैक्स के बीच हुआ।

इस मैच के लिए सबसे पहले शार्लेट फ्लेयर और बाॅबी रूड आए। इसके बाद नाया जैक्स और अपोलो क्रूज आए, अपोलो क्रूज और नाया जैक्स के साथ डाना ब्रूक और टाइटस ओ नील भी आए।

मैच की शुरूआत अपोलो क्रूज और बाॅबी रूड ने की। इस मैच के दौरान टाइटल वर्ल्ड वाइट ने भी दखल दी जो जैक्स को पंसद नही आ रहा था। इस मैच मे सभी सुपरस्टार ने शानदार प्रदर्शन किया और अन्त मे बाॅबी ने अपोलो पर ग्लोरियस डीडीटी लगाकर ये मैच अपनी टीम को जीता दिया और अब वो क्वार्टर फाइनल मे पहुंच गये है। बाॅबी रूडस और शार्लेट फ्लेयर तीन हफ्ते बाद क्वार्टर फाइनल मे रूसेव और लाना का सामना करेगे।

यह भी देखे: WWE स्मैकडाउन लाइव रिजल्टस 21 फरवरी 2018, एजे स्टाइल्स Vs बैरन कॉर्बिन

इस मैच के समाप्त होने के बाद रैने यंग ने विजेता टीम शार्लेट फ्लेयर और बाॅबी रूडस का इन्टरव्यू लिया जहा इन दोनो ने जीत की खुशी जताई और चले जाते हैं। इसके बाद नाया जैक्स ने रैने यंग से माइक ले लिया और हार का जिम्मेदार डाना ब्रूक और टाइटस ओ नील को ठहराया। नाया ने कहा तुम दोनो की वजह से हमारी ट्रेनिंग ठीक से नही हो सकी। इसके बाद नाया ने टाइटस को धक्का देकर गिरा दिया और डाना ब्रूक पर समोअन ड्राप लगाया

आज हुए मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के पहले राउंड के आखरी मैच की व्यूवरशिप मे पिछले हफ्ते के मुकाबले बढत देखने को मिली है इस हफ्ते मिक्सड मैच की फेसबुक लाइव व्यूवरशिप 76,500 रही जबकि पिछले हफ्ते ये व्यूवरशिप 72,400 थी।

अगले हफ्ते मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट का पहला क्वार्टर फाइनल मुकाबला लडा जाएगा। यह मैच असुका और द मिज Vs साशा बैंक्स और फिन बैलर के बीच होगा।

यह भी देखे: फास्टलेन  के लिए हुआ तीन चैम्पियनशिप मैचो का एलान, देखे अपडेट मैच कार्ड

सम्बंधित ख़बरे