WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन के लिए सुपरस्टार्स की टीम का एलान हुआ, जाने कब से होगी टूर्नामेंट की शुरुआत

मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन रॉ और स्मैकडाउन की कुल 10 टीमे हिस्सा लेंगी।

WWE ने आज स्मैकडाउन के दौरान मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन का एलान किया। मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन की शुरूआत 19 सितंबर (अमेरिका में 18 सितंबर) से होगी। इस टूर्नामेंट के दूसरे सीजन का भी लाइव प्रसारण फेसबुक के द्वारा लाइव किया जाएगा।

WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के पहले सीजन की शुरुआत 17 जनवरी (यूएस मे 16 जनवरी) से हुई थी। मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के पहले सीजन को द मिज और असुका कि जोड़ी ने जीता था।

WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन की शुरूआत 19 सितंबर से स्मैकडाउन लाइव के बाद होगी। WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन का लाइव प्रसारण फेसबुक के माध्यम से किया जाएगा। इस टूर्नामेंट के मैच USA के अलावा जर्मनी,ऑस्ट्रेलिया,फ्रांस इंडोनेशिया,मेक्सिको और स्पेन सहित कुछ अन्य देशों में लड़े जायेगे।

इस टूर्नामेंट के नियम पहले सीजन की तरह ही है। WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन के कुल 14 एपिसोड प्रसारित होंगे। मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के हर एपिसोड करीब 30 मिनट तक के होगे। इसका फाइनल मैच TLC पेपर व्यू में लड़ा जाएगा।

मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के इस सीजन में भी पहले सीजन की तरह रॉ और स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे और पहले राउंड में रॉ Vs स्मैकडाउन के एलीमेशन मैच देखने को मिलेंगे।

मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट में भाग लेने वाली रॉ की टीम

Finn Balor and Bayley
Image Credit- WWE

ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेक्सा ब्लिस, एलिसा फॉक्स और जिन्दर महल, बेली और फिन बैलर, साशा बैंक्स और बॉबी लैश्ले, केविन ओवेन्स और नटालिया।

मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट में भाग लेने वाली स्मैकडाउन की टीम

AJ Styles and Charlotte
Image Credit- WWE

रूसेव और लाना, जिम्मी उसो और नेओमी, कार्मेला और आर ट्रुथ, द मिज़ और असुका, एजे स्टाइल्स और शार्लेट फ्लेयर।

सम्बंधित ख़बरे