WWE राॅ रिजल्ट्स 25 दिसंबर 2017, जाॅन सीना की वापसी और नये टैग टीम चैम्पियन

आज हुए मंडे नाइट राॅ मे जाॅन सीना ने शानदार वापसी की, साथ ही असुका ने राॅयल रम्बल मैच को लेकर बडा एलान किया।

आज WWE ने सीएम पंक के होमटाउन शिकागो मे मंडे नाइट राॅ का अयोजन किया। यहा कई शानदार मैच देखने को मिले जिनमे से दो चैम्पियनशिप मैच थे, पहला चैम्पियनशिप मैच इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए और दूसरा चैम्पियनशिप मैच राॅ टैग टीम टाइटलस के लिए हुआ। इसके अलावा यहा जाॅन सीना की लम्बे समय बाद WWE मे वापसी की।

आज राॅ की शुरूआत जाॅन सीना ने की, सीना ने सबसे पहले अपनी टीम शर्ट अपने एक फैन को गिफ्ट की, उसके बाद सभी को क्रिसमस विस किया और कहा की मुझे हाॅलिडे पंसद है क्योकि हाॅलिडे मे हम अपनी फैमिली के साथ होते है और आप सब मेरी फैमली है। इसके बाद यहा इलायस आ जाते है और कहते है कि आज मै यहा परफॉर्म करूंगा। इस दौरान फैंस सीएम पंक की चैंट करते है। उसके बाद इलियास सीना पर पीछे से हमला कर देते है और इनके बीच मैच तय हो जाता है।

John Cena,Christmas surprise
Image credit-WWE

सिंगल्स मैच: जाॅन सीना vs इलायस

Cena Raw Return
Image credit-WWE

परिणाम–  जाॅन सीना की जीत हुई, मैच के अन्त मे जाॅन ने इलायस को अपना फिनिशिंग मूव एए मार कर मैच जीत लिया।

क्रूजरवेट सिंगल्स मैच: ब्रायन केंड्रिक vs हिडीओ इतामी

परिणाम- हिडीओ इतामी ने यह मैच आसानी से जीत लिया।

सिक्स विमेन्स टैग टीम मैच: बेली, मिकी जेम्स, साशा बैंक्स VS पेज,मैंडी रोज और सोन्या डेविल

Raw, tag team
Image credit-WWE

परिणाम- पेज,मैंडी रोज और सोन्या डेविल ने मैच जीता, मैच के अन्त मे पेज ने अपना फिनिशिंग मूव रैम पेज बेली पर लगा कर ये मैच अपनी टीम को जीतया।

सिंगल्स मैच: केन vs हीथ स्लेटर

परिणाम: ये मैच ज्यादा समय तक नही चला, स्लेटर के आते ही केन ने चाॅकस्लैम मार कर ये मैच जीत लिया, इस मैच के बाद हीथ के पार्टनर रायनो ने केन का सामना किया लेकिन केन ने उनको भी धराशाई कर दिया।

सिंगल्स मैच: फिन बैलर VS कर्ट हकिंस

परिणाम: फिन बैलर ने कर्ट हकिंस को हराया।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप: समोआ जो vs रोमन रेंस(c)

Roman,Raw
Image credit-WWE

परिणाम – इस मैच मे जीत जीत डिसक्वालिफिकेशन के जरिए समोआ जो की हुई, मैच के बाद रोमन रेंस ने समोआ को सुपरमैन पंच मारा, उसके बाद स्टील स्टेप्स और चेयर से हमला किया।

हैन्डीकैफ मैच: ब्रॉन स्ट्रोमैन vs कर्टिस एक्सल, बो डलास

परिणाम: यह मैच ज्यादा समय तक नही चला, मैच मे जीत स्ट्रोमन की हुई और मैच के बाद स्ट्रोमन ने कर्टिस एक्सल, बो डलास दोनो पर अपना फिनिशर मूव रनिंग पावरस्लैम लगाया।

एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट

Alexa Bliss and Asuka
Image credit- WWE

एलेक्सा ने यहा सभी को क्रिसमस की बधाई दी और कहा की साल 2017 पूरी तरह से मेरे नाम रहा मैने 2017 की स्मैकडाउन विमेन्स चैम्पियन के रूप की थी और इसका अन्त राॅ विमेन्स चैंपियन के रूप मे करूगी, और अगले साल भी ऐसा ही होगा, उसके बाद ब्लिस ने पहले विमेन्स राॅयल रम्बल की बात करते हुए कहा की यह साल का सबसे खूबसूरत पल था जब स्टेफनी मैकमैहन ने एतिहासिक मैच का एलान किया। अब मेरा प्रतिद्वंदी कौन रहेगा।इससे मुझे मतलब है और चैंपियनशिप तो मेरे पास ही रहेगी। इसके बाद वहा असुका आ गयी और एलान किया की वो राॅयल रम्बल मैच मे एन्ट्री करने वाली है और उसके बाद एलेक्सा को एक शानदार किक जड दी।

राॅ टैग टीम चैंपियनशिप मैच:   सैथ रॉलिंस और जेसन जॉर्डन vs सिजारो-शेमस(c)

Seth rollins and Jason Jordan
Image credit-WWE

परिणाम: मैच के अन्त मे जेसन जॉर्डन ने सिजारो पर अपना फिनिशर मूव लगाकर ये मैच जीत लिया और इसी के साथ सैथ और जेसन नये टैग टीम चैम्पियन बन गये है।