WWE रॉ रिजल्ट्स: 27 नवम्बर 2017, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच और चैंपियनशिप मैच की घोषणा

आज हुए धमाकेदार राॅ की शुरूआत नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रोमन रेंस ने की। मेन इवेंट मे केन और ब्राॅन स्ट्रोमन की भिड़ंत हुई।

आज हुए राॅ की शुरूआत नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रोमन रेंस ने की। रोमन रेंस को भी दर्शको से अच्छा सपोर्ट मिला। रोमन रेंस ने कहा पिछला हफ्ता मेरे लिए काफी अच्छा रहा। मैने मिज को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती और पिछले हफ्ते हमने जो मिज के साथ किया है उसके बाद अब वो काफी समय तक दिखाई नही देगा। मै मिज की तरह नही हू। मैं एक फाइटिंग चैंपियन हूं और इस टाइटल के लिए मै ओपेन चैलेंज देता हूँ। उसके बाद वहा मिजटूराज आ जाते है और कहते है कि इलायस तुमको इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए आज तुमको चैलेंज करेगा।

उसके बाद राॅ इस प्रकार रही

सिंगल्स मैच- सैथ राॅलिन्स vs सिजारो

Raw,Seth rollins vs cesaro
Image Credit: WWE

परिणाम-  सैथ राॅलिन्स की जीत हुई। मैच के बाद सैथ ने कहा की अगले हफ्ते हम सिजारो-शेमस से अपने टैग टीम टाइटलस के लिए लडने वाले है  और अगले हफ्ते शील्ड के तीनों मेंबर चैंपियन होंगे।

Tag team Championship match announce for next week
Image credit-WWE

अगले हफ्ते राॅ मे सैथ राॅलिन्स और डीन एम्ब्रोज का मैच सिजारो-शेमस से साथ राॅ टैग टीम चैम्पियनशिप के लिए होगा।


सिंगल्स मैच-  समोआ जो vs टाइटल ओ नील

परिणाम-  समोआ जो ने टाइटस ओ नील को कोकिना क्लच की मदद से हराया । मैच के बाद समोआ ने अपोलो क्रूज को भी कोकिना क्लच मे जकडा।


सिक्स मैन टैग टीम मैच- साशा बैंक्स, बेली और मिकी जेम्स vs पेज, सोन्या डेविल और मैंडी रोज

Paige, Mandy Rose and Sonya Deville attack Sasha Banks on Raw
Image credit-WWE

परिणाम-  बैकस्टेज पेज, सोन्या डेविल और मैंडी रोज ने बेली और मिकी जेम्स पर हमला कर दिया जिसके वजह से वो रिग मे नही आ सके। उसके बाद मैंडी रोज, सोन्या डेविल और पेज ने मिलकर साशा बैंक्स पर अपने मूव लगाए।


सिंगल्स मैच-  ब्रे वायट vs मैट हार्डी

परिणाम-  ब्रे वायट ने मैट को हराया।


क्रूजरवेट डिवीजन- रिच स्वॉन vs अकीरा टोजावा vs नेओम डार vs आरिया डेवारी(नंबर वन कंटेनडर मैच)

परिणाम-  रिच स्वॉन ने ये मैच जीता।


इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच: रोमन रेंस(c) vs इलायस

Roman Reigns ic title open challenge
Image credit-WWE

परिणाम-  रोमन रेंस ने स्पीयर देकर इलायस को हराया और अपना टाइटल रिटेन किया। मैच के बाद जब रोमन रेंस जा रहे थे तभी समोआ ने पीछे से आ कर कोकिना क्लच लगा दिया।


सिंगल्स मैच-  असुका vs डाना ब्रुक

परिणाम-  यह मैच मुश्किल से 10 सेकेंड चला इस मैच की शुरूआत मे ही असुका ने डाना ब्रूक को सबमिशन मे जकड लिया और मैच जीत लिया।


सिंगल्स मैच-  जेसन जॉर्डन vs केन

परिणाम-  केन ने यह मैच काउंट आउट के जरिए जीता। मैच के बाद भी केन ने जेसन जॉर्डन को बुरी तरह मारा उसके बाद वहा फिन बैलर आ जाते है।

सिंगल्स मैच-  फिन बैलर VS केन

परिणाम-  फिन बैलर ने केन को डिसक्लिफिकेसन के जरिए हराया, मैच मे बैलर ने अपनी पकड बना ली थी तभी केन ने बैलर पर चेयर से हमला कर दिया इस वजह से फिन की जीत हुई। मैच के बाद भी केन लगातार फिन बैलर पर चेयर से हमला कर रहे थे और बैलर के गले में चेयर को फंसा कर उस पर टाॅप रोप से कूदने वाले थे तभी ब्राॅन स्ट्रोमन आ जाते है केन स्ट्रोमन पर भी चेयर से हमला करते है लेकिन स्ट्रोमन को कोई फर्क नही पडता। उसके बाद स्ट्रोमन केन को स्टील स्टेप्स पर पावरस्लैम देते है और केन क्राउड के बीच से भाग जाते है।

सम्बंधित ख़बरे