WWE RAW रिजल्ट्स, 8 जनवरी 2018, द शील्ड Vs द बैलर क्लब

आज हुए राॅ के मेन इवेंट मे हुआ एक शानदार सिक्स मैन टैग टीम मैच।

आज हुए राॅ की शुरुआत रोमन रेंस ने की, रोमन ने यहा पिछले हफ्ते के अपने मैच के बारे में बात की। रोमन ने कहा पिछले हफ्ते मैने समोआ को हराया और डीन का बदला लिया,  मै सभी को चेतावनी देता हू कि शील्ड के किसी भी सदस्य से भिड़ने कि कोशिश की तो मै उसे नही छोड़ूंगा। इसी बीच जेसन जॉर्डन आ जाते है और कहा मैने पिछले हफ्ते तुम्हारा मैच देखा और ये तुम्हारा यार्ड है मै तुम्हे थैंक्स कहना चाहता हू। इसके बाद यहा सैथ राॅलिन्स और बैलर क्लब आते है और बहुत कुछ कहते है और अन्त मे कर्ट एंगल आ कर रोमन रेंस,सैथ राॅलिन्स और जेसन जॉर्डन vs द बैलर क्लब के बीच आज रात के मेन इवेंट के लिए सिक्स मैन टैग टीम मैच की घोषणा कर देते है।

The Balor club and Shield
Image credit-WWE

उसके बाद राॅ इस प्रकार रही

टैग टीम मैच: साशा बैंक्स, बेली vs मैंडी रोज,सोन्या डेविल

Tag Team Match
Image credit-WWE

परिणाम- मैच के अन्त मे साशा मैंडी रोज के उपर अपना सबमीशन मूव लगा देती है और ये मैच अपनी टीम को जीता देती है।

सिंगल्स मैच- मैट हार्डी vs कर्ट हकिंस

परिणाम- यह मैच ज्यादा समय तक नही चला और मैट हार्डी ने आसानी से ये मैच जीत लिया।

द मिज की वापसी

The Miz TV
Image credit-WWE

मिज की वापसी से पहले इलियास ने गाना गाया और मिज का स्वागत किया। मिज ने पहले सबसे पूछा कि क्या आप ने मुझे मिस किया और कहा आपका स्वागत है मिज टीवी में और आज मेरे गेस्ट बो डलास और कर्टिस एक्सल है क्योकि जब मै यहा नही था तब इन दोनो ने अपना काम अच्छे से किया। इसके बाद इन्होने काफी बाते की और अन्त मे मिज ने कहा की वो यहा वापस इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए आये है और वो इस टाइटल को रोमन रेंस से वापस ले कर रहेगे।

See Also- WWE लाइव इवेंट रिजल्टस, जैक्सन, एजे स्टाइल्स vs केविन ओवंस और सैमी जेन

क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच: सेंड्रिक एलेक्जेंडर VS एंजो अमोरे (c)

Enzo Amore vs cedric Alexander
Image credit-WWE

परिणाम-  इस मैच मे जीत काउंटआउट के जरिए सेंड्रिक एलेक्जेंडर की हुई, काउंटआउट के वजह से जीत होने के कारण एलेक्जेंडर टाइटल नही जीत सके।

टैग टीम मैच: शेमस, सिजेरो vs अपोलो क्रूज, टाइटस ओ नील

परिणाम-  इस मैच मे जीत अपोलो क्रूज, टाइटस ओ नील की हुई, मैच के अन्त मे टाइटस ओ नील ने शेमस को रोल कर पिन किया और ये मैच अपनी टीम को जीतया।

केन, ब्राॅन स्ट्रोमन और ब्राॅक लैसनर का सैगमेंट

हमेशा की तरह ब्रॉक लैसनर ने पॉल हेमेन  के साथ एन्ट्री की। पाॅल हेमन ने यहा राॅयल रम्बल के बारे मे बात करते हुए कहा कि ब्राॅक लैसनर को कोई नही हरा सकता और वो राॅयल रम्बल मे केन और ब्राॅन स्ट्रोमन दोनो को पिन कर के हरा देगे। इसके बाद ब्राॅक लॉकर रूम की तरफ जाने लगे लेकिन पीछे से केन ने ब्राॅक लैसनर पर हमला कर दिया और ये दोनो लडते लडते लॉकर रूम मे चले गये और वहा ब्राॅन स्ट्रोमन ने इन दोनो पर हमला कर ब्राॅक को टेबल पर फेक दिया और केन पर लाॅकर रूम मे रखे एक बख्शे को उठाकर फेक दिया। ब्राॅन यही नही रूके और उन्होने एक रस्सी निकाल कर एक लोहे के कारनेज को इन दोनो के उपर गिरा दिया और वहा से चले गये इसके बाद ब्राॅक और केन को यहा से निकाला गया और लैसनर को एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया।

सिंगल्स मैच: समोआ जो vs रायनो (W/ हीथ स्लेटर)

परिणाम-  इस मैच को आसानी से समोआ ने जीता और मैच के बाद एलान किया की वो राॅयल रम्बल मैच मे हिस्सा लेने वाले है।

असुका और नाया जैक्स का सैगमेंट

असुका रिंग मे आई ही थी की पीछे से आ कर नाया जैक्स असुका पर हमला कर अपना फिनिशिंग मूव लगा देती और वहा से चली जाती है

मेन इवेंट: रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, जेसन जॉर्डन vs बैलर क्लब

Raw main event
Image credit-WWE

परिणाम– इस मैच के अन्त मे सैथ राॅलिन्स रोमन रेंस को टैग करते है और इसी समय जेसन जॉर्डन रिंग के अंदर आ जाते है जिसकी वजह से रेफरी इस टैग को देख नही पाते और रोमन को बाहर जाने को कहते है इसी का फायदा उठाकर एंडरसन और गैलोज सैथ पर मैजिक किलर लगा देते है और फिन रिग मे आ कर जेसन को नीचे गिरा देते है और सैथ पर अपना फिनिशिंग मूव लगा कर ये मैच अपनी टीम को जीता देते है।

मैच के बाद द मिज, बो डैलस और कर्टिस एक्सल रोमन रेंस, सैथराॅलिन्स और जेसन जॉर्डन पर हमला कर देते है, रिग के अन्दर मिज रोमन रेंस पर पहले अपना फिनिशिंग मूव स्क्रॉल क्रशिंग फिनाले लगाते है और फिर ट्रिपल पॉवरबॉम्ब मारते है।

 

सम्बंधित ख़बरे