Sportzpari
Sportzpari.com Is A Fastest Growing Sports Site In India and You Can See Here Cricket News, IPL Stats, IPL News, Wrestling News, WWE News in Hindi.

WWE Raw Results, रोमन रेंस बने नये इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

आज हुए धमाकेदार राॅ की शुरूआत स्टेफनी मैकमैहन ने की Raw के मेन इवेंट मे रोमन रेंस और द मिज का मैच IC चैम्पियनशिप के लिए हुआ

आज सर्वाइवर सीरीज के बाद पहली राॅ का अयोजन किया गया। आज हुए राॅ काफी शानदार रही। आज हुए राॅ मे काफी दिनो बाद पेज ने वापसी की साथ ही NXT की दो सुपरस्टार ने अपना डेब्यू किया। राॅ के मेन इवेंट मे द मिज और रोमन रेंस के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप मैच हुआ ।

राॅ की शुरूआत राॅ कमिश्नर स्टेफनी मैकमैहन ने की, स्टेफनी ने कल हुई सर्वाइवर सीरीज मे राॅ की जीत और कर्ट एंगल के बारे मे बात की फिर स्टेफनी ने वहा ट्रिपल एच को बुलाया उसके बाद वहा कर्ट एंगल और जेसन जॉर्डन भी आ जाते है जेसन जॉर्डन ट्रिपल एच के खिलाफ मैच की मांग करते है लेकिन स्टेफनी मैकमैहन मैच के लिए इंकार कर देती है फिर वहा स्ट्रोमन आ जाते है और स्टेफनी आज रात तक के लिए जेसन जॉर्डन और ब्राॅन स्ट्रोमन के बीच मैच की घोषणा कर देती है

उसके बाद राॅ इस प्रकार रही

1 -सिंगल्स मैच: फिन बैलर VS समोआ जो

Wwe raw, finn balor vs Samoa
Image credit-WWE

परिणाम– समोआ ने बैलर को हराया

2 – सिंगल्स मैच: असुका vs डाना ब्रूक

परिणाम- यह मैच ज्यादा समय तक नही चला और मैच मे जीत असुका की हुई

3 – मिज और द शील्ड का सैगमेंट

4 – सिंगल्स मैच: डीन एंब्रोज VS शेमस

परिणाम – डीन एम्ब्रोज ने शेमस को हराया

5 – फैटल 4 वे मैच: बेली vs साशा बैंक्स , एलिसा फॉक्स , मिक्की जेम्स

Wwe raw paige return
Image credit-WWE

परिणाम- इस मैच का कोई परिणाम नही आ सका मैच के दौरान पेज आ जाती है और पीछे से NXT की  दो सुपरस्टार्स मैंडी रोज और सोन्या सभी पर हमला कर देती है और इस वजह से मैच रद्द हो जाता है।

6 – सिंगल्स मैच: ब्रॉन स्ट्रोमैन VS जेसन जॉर्डन

परिणाम– इस मैच का भी कोई नतीजा नही आ सका,मैच के दौरान केन स्ट्रोमन पर हमला कर देते जिस वजह से रेफरी मैच रद्द कर देते है

7 -इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच: रोमन रेंस VS द मिज(c)

परिणाम- मैच के अन्त मे रोमन रेंस ने मिज को स्पीयर देकर ये मैच जीत लिया और इसी के साथ वो नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए।

 

You might also like