WWE मि. मनी इन द बैंक ब्रॉन स्ट्रोमैन जल्द भारत आने वाले है

ब्रॉन स्ट्रोमैन भारत के दो बड़े शहर मुंबई और हैदराबाद का दौरा करेंगे।

WWE मनी इन द बैंक 2018 के विनर ब्रॉन स्ट्रोमैन जल्द ही भारत आने वाले है। WWE ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। ब्रॉन स्ट्रोमैन इसी महीने भारत आएंगे, हालांकि उनके  भारतीय दौरे की तारीख का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन रिपोर्ट के अनुसार वह अगले हफ्ते भारत दौरे पर आएंगे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन भारत के दौरे के दौरान मुंबई और हैदराबाद के WWE फैंस से मिलेंगे। ब्रॉन स्ट्रोमैन के भारत आने की वजह WWE2k19, कंपनी की नवीनतम भर्ती पोर्टल wweperformancecentre.com इत्यदि को प्रमोट करने आ रहे है। इसके अलावा स्ट्रोमैन भारत में फैंस को अपने 5 साल के WWE सफर के बारे मे बतायेंगे। हालांकि यह पहला मौका नहीं होगा जब स्ट्रोमैन भारत आएंगे इससे पहले वो दिसम्बर 2017 मे भारत आ चुके है।

भारत आने को लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा है कि “मैंने सुना है कि भारत देवी देवताओं का जगह है लेकिन क्या भारत के लोग एक मॉन्स्टर के लिए तैयार हैं WWE यूनिवर्स इंडिया तैयार हो जाइए, मैं आ रहा हूं।”

ब्रॉन स्ट्रोमैन मौजूदा समय मे WWE के सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक है। एक्सट्रीम रूल्स मे ब्रॉन स्टील केज मैच मे केविन ओवेन्स का सामना करेगे।

आपको बता दे WWE मार्केट का भारत प्रमुख हिस्सा है और कंपनी को भारत के WWE फैंस की वजह से काफी फायदा होता है। इसी वजह से WWE भारत मे अपना बिजनेस बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास मे है और इसी के चलते WWE ने कई भारतीय रैसलरो को कंपनी से जोड़ा है।

सम्बंधित ख़बरे