Sportzpari
Sportzpari.com Is A Fastest Growing Sports Site In India and You Can See Here Cricket News, IPL Stats, IPL News, Wrestling News, WWE News in Hindi.

WWE नो मर्सी, इतिहास और इस पे पर व्यू की शुरुवात

No MERCY की शुरुआत एटीट्यूड एरा मे हुई थी और इसका पहला आयोजन 16 मई 1999 को मैनचेस्टर इंग्लैंड में किया गया

WWE NO MERCY
Image credit: WWE

नो मर्सी समरस्लैम के बाद WWE का पहला एक्सक्लूसिव पेपर व्यू है। पिछले साल ये स्मैकडाउन लाइव एक्सक्लूसिव पीपीवी था लेकिन इस साल ये राॅ ब्रांड का पीपीवी होगा । इसकी शुरुआत एटीट्यूड एरा मे हुई थी और इसका पहला आयोजन 16 मई 1999 को मैनचेस्टर इंग्लैंड में किया गया था उसके बाद WWE ने 2008 तक लगातार इसका आयोजन अक्टूबर के महीने मे किया।

2008 के बाद इस पीपीवी को बंद कर दिया गया और पिछले साल अक्टूबर के महीने मे ही इसकी एक बार फिर से वापसी हुई जिसके मेन इवेंट मे एजे स्टाइल्स ने अपनी WWE चैंपियनशिप को जाॅन सीना और डीन एंब्रोज के खिलाफ डिफेंड की थी।

इस साल नो मर्सी का अयोजन 24 सितम्बर(भारत मे 25 सितंबर) को लाॅस एंजेल्स मे किया जाएगा ।

इस पीपीवी का लाइव प्रसारण भारत मे नही किया जाएगा। लेकिन फैंस WWE नेटवर्क पर जा कर इसे लाइव देख सकते है और इसके अलावा आप इसे 25 सितंबर को शाम 6 बजे सोनी Ten1 और सोनी Ten1HD पर देख सकते है।

नो मर्सी के लिए अब तक केवल एक ही मैच की घोषणा हुई है जो कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए है इस मैच मे ब्राॅक लैसनर अपने खिताब को ब्रान स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करे गे!

इसके अलावा कुछ और मैच जो हमे नो मर्सी मे देखेने को मिल सकते है

1 – एलेक्स ब्लिस vs शाशा बैंक्स( Raw विमेंस चैंपियनशिप)

2 – सिजेरो-शेमस  vs डीन एम्ब्रोज  (Raw टैग टीम चैंपियनशिप)

3 – जॉन सीना vs समोआ जो

4 – रोमन रेंस Vs द मिज  (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप)

सम्बंधित ख़बरे