WWE Crown Jewel में बड़ा चैंपियनशिप मैच लड़ सकते हैं रे मिस्टीरियो

रे मिस्टीरियो ने कंपनी के साथ 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और वो स्मैकडाउन में वापसी कर सकते हैं।

नवंबर में WWE की सऊदी अरब में वापसी होने वाली है, 2 नवंबर को WWE सऊदी अरब में Crown Jewel इवेन्ट का आयोजन करने वाली है। WWE Crown Jewel इवेन्ट के लिए रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनीवर्सल टाइटल के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच का एलान हो चुका है।

Crown Jewel के लिए WWE एक और बड़े मैच की तैयारी कर रहा है। कुछ दिनो पहले रे मिस्टीरियो ने कंपनी के साथ दो साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। पूर्व WWE चैंपियन रे मिस्टीरियो सऊदी अरब में होने वाले इस बड़े इवेंट में ड्रीम मैच लड़ सकते हैं।

RingSideNews की रिपोर्ट के मुताबिक WWE सऊदी अरब के इवेंट में रे मिस्टीरियो और शिंस्के नाकामुरा का मैच प्लान कर रही है। यह मैच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए हो सकता है। ये फैंस के लिए एक ड्रीम मैच होगा क्योंकि सभी रेसलिंग फैंस इस मैच को देखना चाहते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक मिस्टीरियो कंपनी के साथ 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुके हैं और वो स्मैकडाउन में वापसी करते हुए यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप की स्टोरी लाइन में नजर आ सकते हैं।

मिस्टीरियो इस साल 2 बार WWE में नजर आ चुके हैं। सबसे पहले रे मिस्टीरियो जनवरी में हुए रॉयल रम्बल मैच में शामिल हुए थे। इस मैच में रे ने 27वे नम्बर पर एंट्री कर सभी को चौका दिया था। इसके बाद वो अप्रैल में सऊदी अरब में ही हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल इवेंट में नजर आए थे।अब देखना होगा मिस्टीरियो कब WWE में वापसी करते है।