अन्डरटेकर की वापसी और रोमन रेंस की हार से हुआ RAW को बडा फायदा

इस हफ्ते राॅ के एपिसोड मे WWE ने राॅ की 25वी सालगिरह मनाई, इस मौके पर कई लैजेंड ने की थी वापसी जिस वजह से इस हफ्ते राॅ के रेटिंग मे भारी उछाल देखने को मिली।

इस हफ्ते हुए राॅ के एपिसोड मे राॅ की 25वी सालगिरह मनाई गयी। यह शो बार्कलेज सेंटर और मैनहैटन सेंटर, न्यू यॉर्क से लाइव आया। इस एतिहासिक एपिसोड मे कई हाल आॅफ फेमर और WWE लैजेंड ने वापसी की। शो का मुख्य आकर्षण रोमन रेंस और द मिज के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप मैच रहा।

राॅ के इस एपिसोड मे व्यूवरशिप में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। इस हफ्ते की रॉ को कुल मिलाकर 4.530 मिलियन व्यूवर्स मिले जो की पिछले हफ्ते के व्यूवर्स से 39% अधिक है, पिछले हफ्ते राॅ की व्यूवरशिप 3.25 मिलियन थी।

इस हफ्ते हुई के तीनो घंटो की व्यूवरशिप 4 मिलियन से अधिक रही। इस हफ्ते हुए राॅ के एपिसोड मे सबसे अधिक व्यूवरशिप पहले घंटे मे देखने को मिली और सबसे कम व्यूवरशिप तीसरे घंटे मे मिली। शो के पहले घंटे मे स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और द अन्डरटेकर ने वापसी की जिस वजह से पहले घंटे की व्यूवरशिप मे काफी उछाल देखने को मिला। वही दूसरे घंटे का मुख्य आकर्षण रोमन रेंस और द मिज के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप मैच रहा, जबकि तीसरे घंटे का मुख्य आकर्षण केन, ब्राॅन स्ट्रोमन और ब्राॅक लैसनर का आमना-सामना रहा।

WWE राॅयल रम्बल के भारत मे प्रसारण की पूरी जानकारी

ShowBuzz Daily की रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते हुए राॅ के 25वी सालगिरह के एपिसोड की रेटिंग प्रति घंटे इस प्रकार रही।

पहले घंटा : 4. 803 मिलियन व्यूवर्स

दूसरा घंटा : 4. 641 मिलियन व्यूवर्स

तीसरा घंटा : 4.147 मिलियन व्यूवर्स

औसत – 4,530 मिलियन व्यूवर्स ।

पिछले हफ्ते हुए राॅ के एपिसोड ने 20 नवंबर  2017 के बाद पहली बार 3 मिलियन व्यूवर्स मिले थे और इस हफ्ते के हुए एपिसोड मे यह व्यूवरशिप 4 मिलियन की हो गई हैं। आखरी बार WWE को 4 मिलियन व्यूवर्स अप्रैल 2016 मे मिले थे। इसके अलावा इस हफ्ते हुए राॅ के एपिसोड को 14 अप्रैल, 2014 के राॅ के एपिसोड के बाद से सबसे अधिक व्यूवरशिप मिली है।

यह भी पढे: स्टेफनी मैकमैहन राॅयल रम्बल मैच मे किस रोल मे नजर आएगी?