WWE Raw प्रीव्यू: 15 अक्टूबर 2018, सैथ रॉलिन्स और डीन एम्ब्रोज लड़ेंगे बड़े मैच

इस सप्ताह WWE Raw में World Cup के लिए 2 बड़े क्वालीफाई मैच खेले जाएंगे

कल डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन के 1000 वे एपिसोड से पहले डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ का आयोजन करने वाली हैं। कल होने वाले Raw के लिए WWE ने पहले से कई बड़ी घोषणाएं कर दी है। कल होने वाले Raw में WWE वर्ल्ड कप के लिए दो बड़े क्वालीफाइंग मुकाबले लड़े जाएंगे।

इसके अलावा कल होने वाले Raw में हम सभी को यह भी पता चलेगा कि सच मे डीन एम्ब्रोज़ ने हील टर्न ले लिया है या नहीं। इसके अलावा कल होने वाले Raw में वुमन्स चैंपियन रोंडा राउजी भी निक्की और ब्रि बेला के खिलाफ़ एक्शन में नजर आ सकती है।

## बॉबी लेश्ली का अगला कदम क्या

The all-new, all-aggressive Bobby Lashley
Image Credit- WWE

पिछले सप्ताह हुए Raw में बॉबी लेश्ली ने केविन ओवेन्स के खिलाफ हील टर्न ले लिया था और केविन ओवेन्स पर हमला कर दिया था। बॉबी लेश्ली के हमले में केविन ओवेन्स चोटिल हो गए और WWE से 5-6 महीने के लिए बाहर ही गये। अब केविन ओवेन्स के बाहर हो जाने के बाद बॉबी लेश्ली के लिए आगे के क्या प्लान है यह हमें कल होने वाली Raw में ही पता चलेगा।

## रोंडा राउजी और निक्की बेला के बीच अब क्या

Nikki & Brie Bella suddenly ambush Ronda Rousey
Image Credit- WWE

पिछले सप्ताह दोस्त से दुश्मन बने निक्की बेला और रोंडा राउजी के बीच एवोल्यूशन में Raw वुमन्स चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। लेकिन कल होने वाले Raw में वुमन्स चैंपियन रोंडा राउजी पिछले सप्ताह की पिटाई पर निक्की बेला को जवाब दे सकती है।

## World Cup मैच सैथ रॉलिन्स vs ड्र मेंकंटायर

Seth Rollins to battle Drew McIntyre in a WWE World Cup Qualifying Match
Image Credit- WWE

कल होने वाले रॉ में WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिन्स और ड्र मेंकंटायर के बीच World Cup का क़वालीफ़ायर मुकाबला खेला जाएगा। पिछले सप्ताह जॉन सीना के World कप से बाहर हो जाने के कारण यह मैच हो रहा है।

## डीन एम्ब्रोज़ और शील्ड का भविष्य

Dean Ambrose to take on Dolph Ziggler in a WWE World Cup Qualifying Match
Image Credit- WWE

पिछले सप्ताह मैच हारने के बाद रोमन रेन्स और सैथ रॉलिन्स को रिंग में छोड़कर डीन एम्ब्रोज़ ने एक तरह से शील्ड से किनारा कर लिया। इसके बाद WWE.com पर दिए इंटरव्यू में डीन ने कहा था मैंने शील्ड में वह नहीं पाया जो चाहा था और अब मैं यहां पर फिट नहीं बैठ रहा हूं। खैर जो भी हो डीन एम्ब्रोज़ और शील्ड के भविष्य के बारे में कल होने वाले Raw में हम सभी को पता चल जाएगा।

इन सभी के बीच कल होने वाले Raw में डीन एम्ब्रोज़ का सामना World Cup के क्वालीफाई मैच में डॉल्फ ज़िगलर से होगा।

## क्या ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन देंगे D-X को जवाब

The Undertaker and Kane
Photo Source: WWE.com

पिछले सप्ताह ट्रिपल एच और शॉन माइकल ने बताया था कि वो Crown Jewel में द अंडरटेकर और डीमन केन के खिलाफ़ टैग टीम मैच के लिए तैयार है और Super Show Down में केन और अंडरटेकर ने जो उनके साथ किया उसका बदला लेने के लिए तैयार है। अब कल यह देखना दिलचस्प होगा कि केन और अंडरटेकर ट्रिपल एच और शॉन माइकल को जवाब देते है या नहीं।

सम्बंधित ख़बरे