द अंडरटेकर और केन की वापसी से WWE Raw को हुआ इस साल का सबसे बड़ा नुकसान

इस सप्ताह WWE Raw में द अंडरटेकर, केन, शॉन माइकल और ट्रिपल एच ने वापसी की थी

इस सप्ताह हुए WWE Raw में WWE के लेजेंड्स द अंडरटेकर और केन ने वापसी की थी। इन दोनों ने WWE Raw में वापसी करके WWE Raw के मेन इवेंट में ट्रिपल एच और शॉन माइकल को चोकस्लैम दिया था। लेकिन इन दो लेजेंड्स की वापसी के बावजूद इस सप्ताह हुए WWE Raw को बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है।

इस सप्ताह में WWE Raw की रेटिंग्स डब्ल्यूडब्ल्यूई के इतिहास में पिछले 25 सालों के सबसे कम रेटिंग्स हैं। इस सप्ताह हुए WWE Raw की रेटिंग्स कम ही नहीं बल्कि बहुत शर्मनाक रही।

02 मिलियन तक गिरी WWE Raw की रेटिंग्स 

Photo Source: WWE

इस सप्ताह WWE Raw की व्यूवरशिप कुल मिलाकर 2.302 मिलियन रही। पिछले सप्ताह हुए WWE Raw को 2.350 मिलियन लोगों ने देखा था। पिछले सप्ताह हुए WWE Raw के मुकाबले इस बार हुए WWE Raw की व्यूवरशिप में 2 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है। यह WWE Raw के इतिहास में पिछले 25 सेल में सबसे कम रेटिंग्स है।

WWE Raw की तीनों Hours की व्यूवरशिप

पहला घंटा: 2.500 मिलियन व्यूवर्स

दूसरा घंटा: 2.325 मिलियन व्यूवर्स

तीसरा घंटा: 2.081 मिलियन व्यूवर्स

द अंडरटेकर और केन की हुई थी वापसी 

Kane and The Undertekar
Photo Source: WWE

इस सप्ताह हुए WWE Raw में लम्बे समय बाद ब्रदर्स ऑफ़ डिस्ट्रक्शन की वापसी हुई थी। अंडरटेकर और डीमन केन ने मिलकर WWE Raw के मेन इवेंट में ें दोनों ने D-X के मेंबर ट्रिपल एच और शॉन माइकल को चोकस्लैम दे दिया था। इस शनिवार को मेलबर्न में होने वाले WWE Super Show Down में अंतिम बार द अंडरटेकर और ट्रिपल एच का आमना सामना होगा। इस मैच में डीमन केन अंडरटेकर के और शॉन माइकल ट्रिपल एच के कॉर्नर में रहेंगे। Win Money: 05 आसान सवालो का जवाब देकर जीते Paytm कैश

Play Quiz: 05 आसान सवालो के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे

You May Like This