WWE Raw रिजल्ट्स: 01 अक्टूबर 2018, डीमन केन और द अंडरटेकर ने की वापसी

यह WWE सुपर शो डाउन से पहले यह रॉ का एपिसोड था और इस एपिसोड में लम्बे समय बाद ब्रदर्स ऑफ़ डिस्ट्रक्शन की वापसी हुई।

इस रविवार WWE ऑस्टेलिया के मेलबर्न में WWE Super Show Down का आयोजन करने वाला है। लेकिन इस पीपीवी से पहले आज WWE अंतिम रॉ के एपिसोड का आयोजन किया। आज हुए रॉ की शुरुवात डीन एम्ब्रोज के साथ हुई। डीन एम्ब्रोज ने कहा की मेरे दोनों भाई चैंपियन है और मैं कुछ नहीं हु। मुझे लगता है कि मुझे शील्ड की जरुरत नहीं है। लेकिन हमारी टीम में भाई चारा है।

इसके बाद वहा रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर वहा आ गए और उन्होंने कहा कि आज तुम्हारे पास 3 ऑप्शन है। डीन vs सैथ, डीन vs रोमन और डीन vs स्ट्रोमन। इसके बाद डीन ने कहा की मुझे तुम्हारे खिलाफ मैच चाहिए। लेकिन फिर बेरन कोर्बिन ने डीन एम्ब्रोज़ और ब्रोन स्ट्रोमन का मैच घोषित कर दिया।

इस सेगमेंट के बाद रॉ में हुए सभी सेगमेंट और रिजल्ट्स 

सिंगल मैच: ब्रोन स्ट्रोमन ने डिसक़्वालीफिकेशन से डीन एम्ब्रोज़ को हराया। इस मैच में रोमन रेन्स और सैथ रोल्लिंस ने दखल दी। इस कारन इस मैच में डीन एम्ब्रोज़ की हार हुई। इस मैच के बाद डीन एम्ब्रोज़ बहुत गुस्से में थे।

सिंगल मैच: रोमन रेन्स ने डोल्फ जिगलर को हराया। इस मैच के बाद बैकस्टेज ब्रोन स्ट्रोमन ने डोल्फ ज़िगलर से कहा कि मुझे मेरी टीम में कोई हारा हुआ खिलाड़ी नहीं चाहिए।

वुमंस सिंगल मैच: रोंडा राउडी ने रूबी रायट को हराया।

सिंगल मैच: द असेंशियन के कोनॉर नेबॉबी रूड को हराया।

टैग टीम मैच: द बी टीम ने राइवल्स को हराया। इस मैच के बाद ऑथर्स ऑफ़ पैन ने बी टीम पर हमला कर दिया।

सिंगल मैच: ड्रु मैकइंटायर vs सैथ रोल्लिंस

New Shield Team
Photo Source: WWE  

ड्रु मैकइंटायर ने सैथ रोल्लिंस को हराया। मैच के बाद डोल्फ ज़िगलर और ड्रु मैकइंटायर ने सैथ रोल्लिंस पर हमला कर दिया। सेठ रोल्लिंस को बचाने के लिए रोमन रेन्स वह आ गये। इसके बाद डीन एम्ब्रोज़ भी आ गया। लेकिन डोल्फ ज़िगलर, ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमन ने द शील्ड की धुनाई कर दी।

सिंगल मैच: केविन ओवेन्स ने बॉबी लेश्ली को हराया।

वुमंस सिंगल मैच: बेली ने अलिसा फॉक्स को हराया।

शॉन माइकल का सेगमेंट 

Photo Source: WWE

शॉन माइकल ने रिंग में आकर कहा की यहाँ काफी अच्छा लगता है। मेलबर्न में अंतिम बार रेसलिंग जगत के दो बड़े सुपरस्टार्स एक दूसरे के आमने सामने आने वाले है। मैं पिछले कुछ हफ्तों से इस मैच के लिए सुन रहा हूं लेकिन आने वाले शनिवार को बड़ा मैच सामने होगा जब ट्रिपल एच और अंडरटेकर आमने-सामने होंगे। सुपर शो डाउन में होने वाले इस मैच को पहले मैं एक फैन के तौर पर ये मैच देखना चाहता था। लेकिन अंडरटेकर ने मुझे इस मैच के बीच में खींच लिया। Money05 आसान सवालो का जवाब देकर जीते Paytm कैश

इसके बाद केन के म्यूजिक बजा और शॉन के पीछे से केन आ गए। केन के आने के बाद वहा द अंडरटेकर भी आ गए। ें दोनों के आने के बाद शॉन अकेले पद गए लेकिन फिर वह पर ट्रिपल एच भी आ गए। इन सुपरस्टार्स के बीच हाथा पाई हुई। लेकिन केन और अंडरटेकर ने इन दोनों को रिंग में पहले तो चोकस्लैम और फिर टॉम्ब स्टोम दे दिया। इस तरह यह रॉ का एपिसोड ख़त्म हुआ।