Sportzpari
Sportzpari - WWE News In Hindi | Sports News In Hindi | Cricket News In Hindi | Cricket Updated and Other News | Live Cricket Updates | Live WWE Updates | Live Pro Kabaddi - Sportzpari

WWE रॉ रिजल्ट्स: 02 अक्टूबर, रोमन रेन्स, डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स(द शील्ड) की रीयूनियन

कल हुए WWE रॉ में द मिज़, सिजारो और शेमस ने मिलकर रोमन रेन्स को बुरी तरह से मारा और फिर तीनो ने मिलकर द शील्ड का साइन बनाया

कल WWE ने वीकली शो रॉ का आयोजन किया और कल हुए रॉ की शुरुवात ब्रोन स्ट्रॉमन और सैथ रॉलिन्स के बीच मे से हुई और इस मैच में ब्रोन स्ट्रॉमन में सैथ रॉलिन्स को हरा दिया। मैच जीतने के बाद ब्रोन स्ट्रॉमन ने सैथ रॉलिन्स को बुरी तरह से पीटा। इसके बाद सैथ रॉलिन्स को बचाने के लिए वहाँ पर डीन एम्ब्रोज आ गए। लेकिन ब्रोन स्ट्रॉमन ने डीन एम्ब्रोज को भी पॉवरस्लैम दे दिया।

डीन एम्ब्रोज को पीटने के बाद ब्रोन स्ट्रॉमन वहां से चले गए। ब्रोन के जाने के बाद वहां पर पूर्व रॉ टैग टीम चैंपियंस सिजारो और शेमस आ गए और इस दोनों ने मिलकर डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स को पीटा और इसी के साथ रॉ के शुरुआती सेगमेंट का अंत हुआ।

इसके बाद WWE रॉ में हुए सभी मैचों के परिणाम

सिंगल मैच: इलियास सेमसन ने टाइटस ओ नील को हराया।

वुमन्स सिंगल मैच: मिक्की जेम्स ने डिसक्वालिफिकेशन से निया जेक्स को हराया।

4 मेंस टैग टीम मैच: ल्यूक गेलोज और कार्ल्स एंडरसन ने मैट हार्डी और जेसन जॉर्डन को हराया।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच:  रोमन रेंस ने डीसक्वालिफिकेशन से द मिज़ को हराया। इस मैच के खत्म होने के बाद द मिज़, शेमस और सिजारो ने रोमन रेन्स को बुरी तरह से पीटा और अंत मे रोमन रेन्स के ऊपर शील्ड का संकेत बनाया।

फिन बेलोर और ब्रे वायट की नोकझोंक:  फिन बलोर ने रिंग में आकर कहा कि मैं ब्रे वाइट को समर स्लैम और नो मर्सी में हरा चुका हूं लेकिन फिर भी वह बार-बार मुझे चैलेंज करता है वह डरपोक है और एक बार भी मेरे सामने नहीं आ रहा है। इस पर ब्रे वायट ने बड़ी स्क्रीन पर आकर कहा कि मैं डरपोक नहीं हूं बल्कि डरपोक तुम हो मैं तो एक शानदार मौके का इंतजार कर रहा हूं।

4 वुमन्स टैग टीम मैच: साशा बैंक्स और बेली ने अलिसा फॉक्स और एमा को हराया। इस मैच के खत्म होनेेे के बाद एक बार फिर साशा बैंक्स और बेली ने अलिसा फॉक्स और एमा को हराया।

रोमन रेन्स, डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स:

क्रूजरवेट डिवीजन सेगमेंट: 

पिछले सप्ताह की तरह इस सप्ताह भी एन्जो एमोरे रिंग में आकर अपनी बड़ाई कर रहे थे। लेकिन फिर वहां पर पिछली बार की तरह ही पूरा क्रूजरवेट डिवीजन आ गया। लेकिन इस बार रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने एन्जो एमोरे को बचा लिए। लेकिन उन्होंने एक शर्त रखी और कहा कि एन्जो को कोई भी पुराना क्रूजरवेट का सदस्य नही मार सकता है। अगर कोई एन्जो को मारता है तो उसे रॉ से निकाल दिया जाएगा।

फिर कर्ट एंगल ने क्रूजरवेट के नए मेम्बर की घोषणा की और फिर नए मेम्बर के रूप में कलिस्टो की वापसी हुई और उन्होंने आते ही एन्जो को पीटना शुरू कर दिया और इस तरह कल हुए रॉ का अंत हुआ।

You might also like