WWE Raw रिजल्ट्स: 05 नवंबर 2018, डीन एम्ब्रोज़ ने फिर किया सैथ रॉलिन्स पर हमला

आज हुई WWE Raw में एक बार फिर डीन एम्ब्रोज ने बिना कुछ बोले सैथ रॉलिन्स पर हमला कर दिया।

आज WWE ने Crown Jewel के बाद WWE ने पहला Raw का एपिसोड आयोजित किया। आज हुए WWE Raw में WWE के अगले पीपीवी सर्वाइवल सीरीज को बिल्ड किया गया। इसी कड़ी में WWE Raw के एक्टिंग जनरल मैनेजर ने WWE Raw की शुरुवात करते हुए सर्वाइवल सीरीज के लिए Raw वुमन्स टीम के कप्तान के तौर पर अलिसा ब्लिस को चुना और उन्हें टीम के बाकी मेंबर्स चुनने की जिम्मेदारी दी।

इसके अलावा बेरन कोर्बिन ने Crown Jewel में ब्रोन स्ट्रोमन पर हमला करने की बात को लेकर कहा कि मैने ब्रोन को युनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने से रोका इसका बड़ा कारण है। इसके बाद बेरन कोर्बिन ने घोषणा की। सर्वाइवल सीरीज में WWE Raw मेंस टीम में ब्रोन स्ट्रोमन, ड्र मेंकंटायर और डॉल्फ ज़िगलर टीम का हिस्सा होंगे।

इसके बाद वहां WWE Raw के पूर्व जनरल मैनेजर कर्ट एंगल आ गए और उन्होंने कहा कि मैं वर्ल्ड कप नहीं जीत पाया लेकिन मैं सर्वाइवल सीरीज के लिए बहुत उत्सुक हु और Raw टीम का हिस्सा बनने को बेकरार हु। इसके बाद कर्ट ने बेरन कोर्बिन को मैच के लिए चैलेंज किया और बोला कि जो इस मैच को जीतेगा वह टीम रॉ का कप्तान होगा। इसके बाद ब्रोन स्ट्रोमन वहाँ आ गए और बेरन कोर्बिन को मारने के लिए दौड़े, ब्रोन स्ट्रोमन के रस्ते में जो आया उसे स्ट्रोमन ने पीटा।

WWE Raw के ओपनिंग सेगमेंट के बाद हुए सभी मैच और सेगमेंट्स

सिक्स वुमन्स टैग मैच: साशा बैंक्स, बेली और नतालिया vs रायट स्क्वाड के मैच का कोई परिणाम नहीं आया। इस मैच में नतालिया अपने पिता का चश्मा पहन कर आई थी, मैच के अंतिम क्षणो में रूबी रायट ने नतालिया के पापा का चश्मा तोड़ दिया। इस कारण नतालिया रोने लगी।

मेंस सिंगल मैच: अपोलो क्रूज ने आसानी से जिंदर महल को हराया। अपोलो क्रूज के खिलाफ़ मैच में जिंदर महल की रिंग साइड में सुनील सिंह मौजूद थे।

सैथ रॉलिन्स का सेगमेंट: सैथ रॉलिन्स ने रिंग में आकर कहा कि मैं इंटरकांटिनेंटल और Raw टैग टीम चैंपियन हु, मैंने सोचा था कि Crown Jewel में वर्ल्ड कप जीतकर मेरे पास 3 टाइटल होंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, बल्कि Crown Jewel में सभी मैचों के रिजल्ट्स निराशाजनक रहे। ब्रोन स्ट्रोमन टाइटल डिजर्व करते थे। लेकिन बेरन कोर्बिन की वजह से वह टाइटल नहीं जीत पाए। इसके बाद बेरन कोर्बिन बड़ी स्क्रीन पर आ गए और उन्होंने Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिन्स और AOP का मैच बना दिया।

Dean Ambrose Attack on Seth Rollins
Photo Source: WWE

Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच: Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुए 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में AOP ने सैथ रॉलिन्स को हराकर चैंपियनशिप अपने नाम की। मैच के खत्म होने के बाद डीन एम्ब्रोज एरिना में आ गए और एक बार फिर डीन ने ज्यादा कुछ ना बोलते हुए सैथ रॉलिन्स को डर्टी डीड्स दे दी और वहां से चले गए।

डॉल्फ ज़िगलर का सेगमेंट और मैच: डॉल्फ ज़िगलर ने रिंग में आकर कहा कि Crown Jewel में मैं जीत का हकदार था। शेन मैकमोहन तो वर्ल्ड कप में थे ही नहीं। इसके बाद इलाइस वहां आ गए और फिर इन दोनों के बीच मैच का एलान किया गए। मैच में डॉल्फ ज़िगलर ने इलाइस को हराया।

रोंडा राउजी का सेगमेंट: WWE सर्वाइवल सीरीज में होने वाले चैंपियन vs चैंपियन मैच से पहले रोंडा ने आज बैकी लिंच को चेतावनी दी और कहा कि तुम अगर आदमी हो तो मैं इस दुनिया की सबसे बुरी महिला हु। इसके बाद वहां निया जैक्स आ गयी और निया ने कहा कि सर्वाइवल सीरीज के बाद मैं तुम्हारा इंतजार करूँगा।

Ronda and Nia
Photo Source: WWE

वुमन्स सिंगल मैच: निया जैक्स ने एम्बर मून को हराया। मैच के बाद टमीना सनुक रिंग में आ गयी और इसके बाद टमीना और निया जैक्स ने मिलकर एम्बर मून को मारा।

मेंस सिंगल मैच: बॉबी लेश्ली ने फिन बेलोर को हराया। मैच के बाद ड्र मेंकंटायर ने रिंग में आकर फ़िन बेलोर को मारा।

मेंस सिंगल मैच: ड्र मेंकंटायर ने कर्ट एंगल को हराया। इस हार के कारण कर्ट एंगल WWE सर्वाइवल सीरीज में Raw टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

Drew McIntyre
Photo Source: WWE
सम्बंधित ख़बरे