WWE Raw रिजल्ट्स: 08 अक्टूबर 2018, D-X की हुई WWE रिंग में वापसी

आज हुए WWE Raw में ट्रिपल एच और शॉन माइकल ने एलान किया की वह दोनों क्राउन ज्वैल में रियूनाइटेड होकर D-X के रूप में केन और अंडरटेकर का सामना करेंगे

WWE Super Show Down के बाद आज WWE ने WWE Raw का आयोजन किया। आज हुए WWE Raw की शुरुवात ट्रिपल एच और शॉन माइकल के साथ हुई। ट्रिपल एच ने कहा की वो और शॉन माइकल WWE के टॉप सुपरस्टार्स है और मेलबर्न में अंडरटेकर ने हमारे साथ जो किया उसके बाद मेरी नजर में अंडरटेकर की इज्जत ख़त्म हो गयी है। इसलिए WWE क्राउन ज्वैल में मैं और शॉन माइकल केन और अंडरटेकर को चुनौती देते है।

इसके बाद शॉन माइकल ने कहा अब एक बार फिर D-X की वापसी हो चुकी है और क्राउन ज्वैल में केन और अंडरटेकर के लिए यह बुरा है। इसके बाद D-X का म्यूजिक बजा और यह सेगमेंट ख़त्म हुआ।

इसके बाद रॉ में हुए सभी मैच और सेगमेंट 

सिंगल मैच: बॉबी लेश्ली ने केविन ओवेन्स को हराया।

सिक्स वुमंस टैग मैच: रोंडा राउजी,बैला ट्विंस ने रॉयट स्क्वायड को हराया। मैच के बाद निक्की बेला और ब्री बेला ने रोंडा राउजी पर हमला कर दिया। रोंडा को पीटने के बाद बेला ट्विन्स ने उन पर पैर रखकर जश्न मनाया।

मिक्स टैग टीम मैच: फिन बेलोर और बेली ने जिंदर महल और अलिक्सा फॉक्स को हराया।

कर्ट एंगल की वापसी: बैरन कॉर्बिन ने रिंग में आकर WWE क्राउन ज्वैल के बारे में बताया। उन्होंने WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि वो इस टूर्नामेंट में जा सकते है लेकिन वो पहले यहां प्रूफ करेंगे और ग्लोबल बैटल रॉयल को जीतेंगे। इसके बाद वहा मौजूद एक सुपरस्टार ने बेरन कोर्बिन पर हमला कर दिया। इसके बाद जब उस रेसलर ने मास्क उतारा तो वह कर्ट एंगल थे।

वुमंस सिंगल मैच: ऐंबर मून ने नया जेक्स को काउंट आउट से हराया।

ट्रिस स्टेसिस की वापसी: ट्रिस स्टेसिस को रिंग में देखकर सभी को अच्छा लगा। इसके बाद मिक्की जेम्स और अलेक्सा ब्लिस वहा आ गयी और उन दोनों ने ट्रिस पर हमला करने की कोशिश की। लेकिन लिटा ने आकर उनको अलेक्सा और मिक्की से बचा लिया।

टैग टीम मैच: चाड गेबल और बॉबी रूड ने द असेंशियन को हराया। इस मैच के बाद ऑथर्स ऑफ़ पैन ने ें दोनों टीमों पर हमला कर दिया और इन्हे बुरी तरह से मारा।

सिक्स मेन टैग टीम मैच: ब्रोन स्ट्रोमन, डॉल्फ ज़िगलर और ड्र मैकइंटायर ने रोमन रेन्स, सैथ रोल्लिंस और डीन एम्ब्रोज को हराया। मैच हारने के बाद डीन एम्ब्रोज रोमन रेन्स और सैथ रोल्लिंस से बिना कुछ कहे बैकस्टेज चले गए और आज के Raw की समाप्ति हुई।