Sportzpari
Sportzpari - WWE News In Hindi | Sports News In Hindi | Cricket News In Hindi | Cricket Updated and Other News | Live Cricket Updates | Live WWE Updates | Live Pro Kabaddi - Sportzpari

WWE रॉ रिजल्ट्स: 09 अक्टूबर, द शील्ड की रियूनियन और ब्रॉन स्ट्रॉमन

कल हुए WWE रॉ में चार साल बाद एक बार फिर द शील्ड एक साथ दिखी और द शील्ड ने वापसी करते हुए द मिज़, सिजारो, शेमस और ब्रॉन स्ट्रॉमन की धुलाई कर दी

कल WWE ने रॉ का आयोजन किया और कल हुए WWE रॉ में 4 साल बाद एक बार फिर रोमन रेन्स, डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स एक साथ आये और इन तीनो ने मिलकर आज हुए रॉ के शुरुआती सेगमेंट में द मिज़, सिजारो और शेमस जी धुलाई कर दी। इसके बाद द शील्ड ने ब्रोन स्ट्रॉमन के ऊपर भी हमला कर दिया और ब्रोन स्ट्रॉमन को अनाउंस टेबल पर शील्ड पॉवरबॉम्ब दे दिया।

09 अक्टूबर को हुए रॉ के सभी मैचों के रिजल्ट्स: 

द मिज़ का सेगमेंट: 

कल हुए रॉ की शुरुआत द मिज़ के साथ ही हुई और द मिज़ ने रॉ की शुरुवात में अपने साथी रेसलर्स को ईनाम दिया। जिसमें कुरटिक्स एक्सल, सिजारो और शेमस भी शामिल थे। इसके बाद द मिज़ ने द शील्ड और रोमन रेन्स की बुराई की। जिसके जवाब में डीन एम्ब्रोज, रोमन रेन्स और सैथ रॉलिन्स ने शील्ड रीयूनियन करते हुए द मिज़, शेमस और सिजारो की पिटाई कर दी।

सिंगल मैच: जेसन जोर्डन ने कार्ल्स एंडरसन को हराया।

सिंगल मैच: इलियास सेमसन ने अपोलो क्रूज को हराया।

सिंगल मैच: ब्रोन स्ट्रॉमन ने मैट हार्डी को हराया। इस मैच के बाद द शील्ड ने ब्रोन स्ट्रॉमन के ऊपर हमला कर दिया और द शील्ड ने मिलकर ब्रोन स्ट्रॉमन को अनाउंस टेबल पर पॉवरबम दे दिया।

4 मेन टैग टीम मैच: ब्रायन केंड्रिक और जैक गेलेहर ने मुस्तफा अली और सेन्द्रिक एलेक्सजेंडर को हराया।

ब्रे वायट और फिन बेलोर: कल हुए रॉ में एक बार फिर ब्रे वायट ने फिन बेलोर को अपने माइंड गेम में उलझाए रखा। कल ब्रे वायट फिन बेलोर को डराने के लिए सिस्टर एबीगेल का रूप लेकर स्क्रीन पर आए थे।

फेटल फाइव वे एलिमिनेशन मैच: एमालिना ने बेली, साशा बैंक्स, अलिसा फॉक्स और डाना ब्रुक को हराया। इस मैच के विजेता का सामना TLC में असुका से होगा।

क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच: कलिस्टो ने एन्जो एमोरे को हराकर क्रूजरवेट चैंपियनशिप अपने नाम की।

You might also like