WWE Raw रिजल्ट्स: 10 सितंबर 2018, शील्ड ने की सभी सुपरस्टार्स की धुनाई

पिछले सप्ताह हुए अटैक से उभरते हुए शील्ड ने रिंग में सभी सुपरस्टार्स की जमकर पिटाई की

कल(भारत में आज) WWE ने Hell In A Sell पीपीवी से पहले अंतिम WWE Raw का एपिसोड आयोजित किया और कल हुए इस Raw की शुरुआत ब्रोन स्ट्रोमन, डोल्फ ज़िगलर और ड्रए मेनकाएंड के साथ हुई। इन सभी सुपरस्टार्स के साथ रिंग के बाहर WWE के अन्य सुपरस्टार्स भी थे। रिंग में पहुचते ही ब्रोन स्ट्रोमनऔर टीम ने शील्ड की बुराई करना शुरू कर दिया।

इसके बाद शील्ड की टीम वहां आ गई और शील्ड ने आते ही बाहर खड़े हील सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया। इसका फायदा उठाकर ब्रोन स्ट्रोमन, डोल्फ ज़िगलर और ड्रए मेनकाएंड रिंग से बाहर चले गए।

WWE Raw के ओपनिंग सेगमेंट के बाद हुए सभी मैचों के परिणाम

वुमन्स सिंगल मैच: निक्की बैला ने रूबी रायट को हराया।

टैग टीम मैच: ऑथर्स ऑफ पेन ने 2 लोकल रेसलर्स को हराया।

ट्रिपल एच का सेगमेंट: ऑस्ट्रेलिया में होने वाले Super Show Down में द अंडरटेकर से ट्रिपल एच का मुकाबला होगा और कल(भारत मे आज) हुए Raw में ट्रिपल एच ने इसी पर बात की। ट्रिपल एच ने कहा कि पिछले सप्ताह अंडरटेकर ने मुझे चेतावनी की कि वो मुझे हरा देंगे। लेकिन अब अंडरटेकर पहले जैसे नहीं रहे और मैं Super Show Down में उन्हें आसानी से हरा दूंगा।

Triple H and Undertaker
Photo Credit: WWE.com

इसके बाद ट्रिपल एच ने एक फैन ग्राफ भी दिखाया जिसमे ट्रिपल एच सिर्फ 19% जीत रहे और अंडरटेकर 81% जीत रहे है। इसको दिखाते हुए ट्रिपल एच ने कहा कि इससे कुछ नही होता। मेलबर्न में मैं ही जीत दर्ज करूँगा।

Raw टैग टीम मैच: डॉल्फ ज़िगलर और ड्रए मेनकाएंड ने बी टीम को हराकर चैंपियनशिप डिपेंड की। मैच जीतने के बाद सैथ रॉलिन्स और डीन एम्ब्रोज ने इन दोनों पर अटैक कर दिया।

सिंगल मैच: केविन ओवेन्स ने टायलर ब्रिज को हराया। इस मैच में जीतने के बाद केविन ओवेन्स ने कहा कि 2 सप्ताह पहले मेने जो भी किया था वो बॉबी लेश्ली की वजह से किया था। मैं दोबारा यहां सिर्फ बॉबी लेश्ली के लिए आया हु।

टैग टीम मैच: बॉबी रूड ओर चाड गेबल ने द असेंसियनस को हराया।

वुमन्स टैग टीम मैच

Ronda Roudy
Photo Credit: WWE.com

इस टैग टीम मैच में रोंडा रॉउडी और नतालिया ने अलिसा ब्लिस और मिक्की जेम्स को हराया। इस मैच में हार के बाद अलिसा ब्लिस ने मौका देखकर रोंडा पर हमला कर दिया।

सिंगल मैच: इस मैच की घोषणा WWE ने बहुत लंबे समय अंतराल के बाद वापसी कर रहे मिक फॉली ने की थी। इस मैच में फिन बेलर ने इलयास को हराया।

मेन इवेंट, रोमन रेन्स ने की ब्रोन स्ट्रोमन की पिटाई

Brown Strowman and Roman Reigns
Photo Credit: WWE.com

कल(भारत मे आज) हुए Raw के मेन इवेंट में ब्रोन स्ट्रोमन बहुत गुस्से में थे और वह हर जगह रोमन रेन्स को ढूंढ रहे थे। उन्होंने रिंग में आकर कहा कि रोमन रेन्स कायर है और मुझसे अकेला नहीं भिड़ सकता है। इसके बाद रोमन रेन्स वहां आ गए और आते ही ब्रोन स्ट्रोमन को सुपरमैन पंच दे दिया। इसके बाद ब्रोन स्ट्रोमन ने वापसी करने की कोशिश की लेकिन रोमन रेन्स ने उनको हावी नहीं होने दिया और अन्नाउन्स टेबल पर ब्रोन स्ट्रोमन को समोवन ड्राप देकर Raw को समाप्त किया।