WWE RAW रिजल्ट्स 13 मार्च 2018, विंस मैकमैहन ने रोमन रेंस को सस्पेंड किया

आज हुए राॅ की शुरूआत जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने की और मेन इवेंट मे टैग टीम बैटल राॅयल मैच देखने को मिला।

आज हुए राॅ की शुरूआत राॅ जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने की। कर्ट एंगल ने कहा कि आज रात भी ब्राॅक लैसनर यहा मौदूज नही है इसके बाद रोमन रेंस आ जाते है रोमन यहा काफी गुस्से मे दिखते है और कहते है लैसनर किसी की इज्जत नही करते है ब्राॅक के यहा न होने पर रोमन विंस मैकमैहन को जिम्मेदार ठहराते है और बैकस्टेज प्रोडक्शन हाउस में विंस मैकमैहन से इस बारे मे बात करने चले जाते है। इसके थोडी देर बाद विंस मैकमैहन रैने यंग को इंटरव्यू देते हुए वादा करते है कि लैसनर अगले हफ्ते जरूर राॅ मे मौजूद होगे और रोमन रेंस को सस्पेंड करने का एलान करते है।

Roman Reigns
Image Credit-WWE

इस सैगमेंट के बाद राॅ इस प्रकार रही

सिंगल्स मैच: साशा बैंक्स ने सोन्या डेविल को सबमिशन के जरिए हराया। मैच के बाद एबसल्यूशन ने साशा बैंक्स पर हमला किया।


मिज टीवी (बैलर और सैथ रॉलिंस गेस्ट)

Miz TV
Image Credit-WWE

मिज टीवी मे मिज ने सभी का स्वागत किया और फिर सैथ राॅलिन्स और फिन बैलर को बुलाया। इन तीनो ने रैसलमेनिया को लेकर और कुछ अन्य मुद्दो पर बात की। फिन बैलर ने सैथ को मैच के लिए चैलेंज किया और अन्त मे सैथ राॅलिन्स और फिन बैलर ने मिज को रिंग के बाहर फेक दिया और सैथ ने बैलर पर अपना मूव लगा दिया।


जॉन सीना का सैगेमेंट

John Cena
Image Credit-WWE

जाॅन सीना ने यहा एक बार फिर से द अन्डरटेकर को रैसलमेनिया के लिए चैलेंज किया। सीना ने कहा कि अन्डरटेकर को मै हजारो लोगो के सामने हराउंगा। अगर तुम अभी भी जिंदा हो तो आओ। क्योंकि अभी एक मैच और बचा हैं।


सिंगल्स मैच: फिन बैलर ने सैथ राॅलिन्स को हराया। इस मैच के अन्त मे फिन बैलर ने सैथ राॅलिन्स को रोल कर पिन कर लिया और मैच अपने नाम कर लिया।


सिंगल्स मैच: असुका ने मिकी जेम्स को हराया। मैच से पहले मिकी जेम्स और एलेक्सा ब्लिस ने असुका का मजाक बनाया और फिर हमला कर देते है इसके बाद कर्ट एंगल आ जाते है और असुका और मिकी जेम्स के मैच का एलान करते है।


सिंगल्स मैच: नाया जैक्स ने जोआन किंग को हराया। जैक्स ने ये मैच आसानी से जीत लिया।


टैग टीम बैटल राॅयल: ( राॅ टैग टीम चैम्पियनशिप के लिए नंबर वन कंटेनडर मैच)

Image Credit-WWE

ब्राॅन स्ट्रोमैन ने इस मैच मे कार्ल एंडरसन को एलिमिनेट कर जीत दर्ज की। ये मैच रैसलमेनिया मे राॅ टैग टीम चैम्पियनशिप के नंबर वन कंटेनडर के लिए था। इस मैच के दौरान सिजारो-शेमस कमेन्ट्री पर थे। ब्राॅन के इस जीत के साथ राॅ का ये एपिसोड समाप्त होता है।

यह भी देखेयूनाइटेड स्टेटस चैम्पियनशिप जीत कर रैंडी आॅर्टन ने दर्ज किया अपने नाम बडा रिकार्ड, ऐसा करने वाले 10वे सुपरस्टार बने