WWE RAW रिजल्ट्स: 13 नवंबर 2018, ब्रॉक लैसनर ने की जिन्दर महल की पिटाई

Raw के मेन इवेन्ट में स्मैकडाउन विमेंस सुपरस्टार्स ने किया रॉ पर हमला।

WWE का आज (USA में 12 नवंबर) सर्वाइवर सीरीज से पहले का रॉ का आखरी एपिसोड आया। इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में सर्वाइवर सीरीज के लिए कई बड़े एलान हुए साथ ही नए यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने वापसी की। इस हफ्ते रॉ की शुरुआत सर्वाइवर सीरीज में एलिमिनेशन टैग टीम मैच के लिए टीम रॉ के कैप्टन के चुनाव के लिए एक बैटल रॉयल मैच से हुई। इस मैच के शुरू होने के थोड़ी देर बाद ही ब्रॉन स्ट्रोमैन आ जाते है और सभी सुपरस्टार्स पर हमला कर उनको रिंग से बाहर कर देते है और चेयर ले कर रिंग के अंदर बैठ जाते है।

इसके बाद ब्रॉन कहते है कि वो तब तक नही जायेगे जब तक कॉर्बिन यहा नही आते। फिर यहा स्टैफनी मैकमैन आ जाती है और ब्रॉन और ब्रॉक के बीच क्राउन ज्वेल में हुए मैच और सर्वाइवल सीरीज के बारे में बात करती है। ब्रॉन स्ट्रोमैन एक और यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की मांग करते है और स्टैफनी इसके लिए हामी भर देती है साथ ही यह भी कहती है कि सर्वाइवर सीरीज तक वो कॉर्बिन का कुछ नहीं करेंगे।

Braun Strowman vs Baron Corbin
Image Credit- WWE

फिर यहा रोंडा राउजी आ जाती है और स्टैफनी से माइक छीन कर कहती है कि वो बैकी लिंच जैसे ही किसी विरोधी का इंतजार कर रही थी और सर्वाइवर सीरीज में वो उनका बुरा हाल कर देगी। इसके बाद कॉर्बिन आ जाते है, कॉर्बिन अपना हाथ राउजी के कंधे में रख बाते करने लगते है और राउजी कॉर्बिन पर हमला कर यहा से चली जाती है। इसके बाद ब्रॉन ने साफ किया कि कॉर्बिन सर्वाइवर सीरीज के बाद उनके हाथों से नही बचने वाले है।

इस सैगमेंट के बाद रॉ इस तरह रही

सिंगल्स मैच: टमिना स्नूका ने एंबर मून को हराया। मैच के बाद नाया जैक्स ने एंबर मून पर हमला किया।


सैथ रॉलिन्स और डीन एम्ब्रोज का सैगमेंट

Dean Ambrose
Image Credit- WWE

कोरी ग्रेव्स ने रॉलिन्स को रिंग में बुलाया और ग्रेव्स ने रॉलिन्स से सर्वाइवर सीरीज में होने वाले मैच पर सवाल पूछे। रॉलिन्स ने पहले नाकामुरा के बारे में बात की और फिर एम्ब्रोज को बुलाया। एम्ब्रोज बड़ी स्क्रीन पर नजर आए जहा वो बैकस्टेज खड़े थे। एम्ब्रोज ने कहा कि वो किसी को जबाव नही देगे, शील्ड ने मुझे कमजोर बनाया है और इसके बाद एम्ब्रोज ने शील्ड के रिंग गियर को जला दिया।


सिंगल्स मैच: ड्रू मैकइंटायर को फिन बैलर ने हराया। मैच के बाद बैकस्टेज स्टैफनी ने बैलर को टीम रॉ में शामिल किया।

Finn Balor
Image Credit- WWE

रुबी रॉयट का सैगमेंट: रूबी रायट के साराह लोगन और लिव मोर्गन भी थे। रूबी रायट ने यहा पिछले हफ्ते की बात करते हुए नटालिया और उनके पिता का मज़ाक बनाया। इसके बाद नटालिया पीछे से रुबी रॉयट पर हमला करती है लेकिन रॉयट स्क्वॉड उनका बुरा हाल कर देते है।


टैग टीम बैटल रॉयल: बॉबी रुड और चैड गेबल ने द एस्सेंशन को एलिमिनेट कर मैच जीता। इस जीत के साथ बॉबी रुड और चैड गेबल टैग टीम एलिमिनेशन मैच के लिए रॉ के कैप्टन बन गए है।


यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर और महल का सैगमेंट

Image Credit- WWE

हमेशा की तरह ब्रॉक लैसनर के साथ पॉल हेमन थे। हेमन ने पहले स्ट्रोमैन की तारीफ की और उनको फिर से यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिलने की बधाई दी। इसके बाद हेमन ने एजे स्टाइल्स की बात करते हुए कहा सर्वाइवर सीरीज में एजे स्टाइल्स फिर से सुपलेक्स सिटी का स्वाद चखने वाले हैं। ब्रॉक एक के बाद एक सुपलेक्स और F5 के बाद 1,2,3 होगा और आप सभी का चैंपियन जीत जाएगा। हेमन ने कहा ये अनुमान नही परिणाम है।

इसके बाद महल सिंह ब्रदर्स के साथ आ कर हेमन के प्रोमो को रोकते है और कहते है की वो एजे को कमजोर न समझे वो लैसनर की मदद कर सकते है। इसके बाद लैसनर महल को रिंग में बुलाते है। इसके बाद जिन्दर महल लैसनर को शांति का मंत्र बता रहे होते है लेकिन ब्रॉक ने सभी पर हमला कर दिया और रिंग के नीचे महल को F5 मारते है।


सिंगल्स मैच: बॉबी लैश्ले ने इलायस को काउंट आउट के जरिए। यह मैच सर्वाइवल सीरीज में होने 5 ऑन 5 ट्रेडिशनल एलिमिनेशन मैच में जगह बनाने के लिए हुआ था।


एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट: ब्लिस ने एलान किया टीम सर्वाइवल सीरीज में होने 5 ऑन 5 ट्रेडिशनल विमेंस एलिमिनेशन मैच टीम रॉ में मिकी जेम्स, नया जैक्स और टमिना होगी और पांचवे सदस्य के लिए अभी मैच होगा।

Raw's Survivor Series women's team will be revealed tonight
Image Credit- WWE

सिंगल्स मैच: साशा बैंक्स Vs बेली के बीच सर्वाइवर सीरीज में जगह बनाने के लिए मैच हुआ लेकिन मिकी जेम्स, नया जैक्स और टमिना ने मैच के दौरान दोनों पर हमला कर दिया जिस वजह से मैच का परिणाम नहीं आ सका। मैच के बाद ब्लिस ने ऐलान किया की रूबी रॉ की आखरी सदस्य होगी।


बैकस्टेज: लॉकर रूम में बैकी लिंच रोंडा पर हमला कर आर्म बार लगा देती है इसके बाद स्टेज पर आ जाती है जहाँ रॉ की विमेंस टीम मौजूद होती है और उन पर पीछे से स्मैकडाउन की पूरी विमेंस टीम हमला कर देती है। रोंडा एक बार फिर से रिंग में आ जाती है लेकिन लिंच ने चेयर से उन पर हमला किया इस दौरान उनके मुंह पर चोट लग गयी जिससे खून निकला। इसी के साथ इस हफ्ते के रॉ के एपिसोड का अंत होता है।