WWE Raw रिजल्ट्स: 15 अक्टूबर 2018, ब्रोन स्ट्रोमन ने अपने ही पार्टनर पर किया हमला

केन और अंडरटेकर ने आज हुए Raw में पिछले सप्ताह D-X के द्वारा की गई बुराई पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

कल होने वाले WWE Smackdown के 1000वे एतिहासिक एपिसोड से पहले आज WWE ने WWE Raw का आयोजन किया। आज हुए WWE Raw में Brothers Of Distraction ने पिछले सप्ताह शॉन माइकल और ट्रिपल एच की बातों का जवाब दिया और उन्हें कायर कहा। इतना ही नहीं उन्होंने Crown Jewen में उन्हें सबक सिखाने की बात भी कही।

लेकिन इन सबसे पहले आज के WWE Raw की शुरुवात ब्रोन स्ट्रोमन, डॉल्फ ज़िगलर और ड्र मैकइंटायर के साथ हुई। WWE Raw की शुरुवात में ब्रोन स्ट्रोमन ने कहा कि हम तीनों WWE इतिहास की सबसे मजबूत टीम है। हमने मिलकर शील्ड को तोड़ दिया। इसके बाद स्ट्रोमन ने कहा कि Crown Jewen में मैं ब्रॉक लेसनर और रोमन रेन्स को हराकर WWE Universal चैंपियन बन जाऊंगा।

इसके बाद रोमन रेन्स और सैथ रॉलिन्स वहां आ गए और रॉलिन्स ने कहा डीन अभी तक हमारे साथ है और शील्ड की टीम अभी तक टूटी नही है। शील्ड ही WWE की सबसे बेस्ट टीम है। इसके बाद सैथ ने मैकइंटायर को वर्ल्ड कप क़वालीफ़ायर मैच के लिए चेलेंज किया।

इसके बाद WWE Raw में हुए सभी सेगमेंट और मैच के रिजल्ट्स

सिंगल मैच: सैथ रॉलिन्स vs ड्र मैकइंटायर: इस मैच में सैथ रॉलिन्स ने ड्र मैकइंटायर को काउंट आउट के जरिये हराया। इस मैच में डॉल्फ ज़िगलर ने दख़ल देने की कोशिश की लेकिन डीन एम्ब्रोज़ ने आकर उन्हें रिंग के बाहर ही पीट दिया और सैथ रॉलिन्स को यह मैच जीतने में मदद की।

Seth Rollins vs McIntyre
Photo Source: WWE

वुमन्स टैग टीम मैच: एम्बर मून, नया जेक्स vs टमीना और डाना ब्रुक: एम्बर मून और नया जेक्स ने इस मैच को जीता। चोटिल टमीना ने इस मैच के जरिये लंबे समय बाद रिंग में वापसी की।

रोंडा राउजी का सेगमेंट: रोंडा राउजी ने रिंग में आकर कहा कि मैं बेला ट्विन्स को अपना अच्छा दोस्त मानती थी। लेकिन पिछले सप्ताह उन्होंने मुझपर हमला कर दिया। लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया। इसके बाद बेला ट्विन्स वहाँ आ गयी और निक्की बेला ने कहा कि WWE एक बिज़निस शो है ना कि फ्रेड शो।

हमने WWE में वापसी ही इसलिए कि थी ताकि तुमने जो बिना बात की फेम बना रखी है उसको ख़त्म कर सके। तुम बिना कुछ किये टॉप पर पहुँच गयी हो। इसके बाद रोंडा ने कहा कि मैने यह पहुँचने के लिए बहुत मेहनत की है। मेने WWE की बाकी महिला रेसलर्स से पूछ पूछ कर यह शोहरत हासिल की है। इसके निक्की बेला और रोंडा राउजी के बीच झड़प हो गयी।

सिंगल मैच: डीन एम्ब्रोज़ vs डॉल्फ ज़िगलर: इस मैच में डॉल्फ ज़िगलर ने डीन एम्ब्रोज़ को हराते हुए World Cup के लिए क़वालीफाई कर दिया।इस मैच के दौरान ड्र मैकइंटायर ने दख़ल दी और मैकइंटायर को देख सैथ रॉलिन्स भी डीन एम्ब्रोज़ की मदद के लिए आ गए। लेकिन इसी बीच डॉल्फ ज़िगलर ने डीन एम्ब्रोज़ को पिन कर मैच जीत लिया।

मैच हारने के बाद डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिन्स के बीच कहा सुनी हो गयी और बात बिगड़ते देख रोमन रेन्स को इस दोनो के बीच मे आकर बात को संभालना पड़ा।

The Shield
Photo Source: WWE

सिंगल मैच: जिंदर महल vs फ़िन बेलोर: मैच में फ़िन बेलोर ने जिंदर महल को हराया। इस मैच में फ़िन बेलोर अपने मिक्स मैच पार्टनर बेली के साथ रिंग में आये थे।

सिंगल मैच: बॉबी लेश्ली ने टायलर ब्रिज को हराया। इस मैच में बॉबी लेश्ली केे साथ उनके पार्टनर लियो रश भी आये थे।

हैंडीकैप मैच: ऑथर्स ऑफ पैन ने कर्ट एंगल को हराया। लेकिन मैच के बाद जब कर्ट का मास्क उतारा गया तो उस मास्क के नीचे कर्ट एंगल नहीं बल्कि उसके निचे कोई और था।

वुमन्स सिंगल मैच: नतालिया ने रूबी रायट को डिसक़वालीफिकेशन से हराया।

इलयास का सगमेंट: हमेशा की तरह इलाइस रिंग में आकर गाना गा रहे थे। लेकिन अपोलो क्रूज ने आकर उनके गाने और उनको पीट कर रिंग के बाहर कर दिया।

06 मेन टैग टीम मैच

The Shield Win
Photo Source: WWE

 द शील्ड ने ब्रोन स्ट्रोमन, डॉल्फ ज़िगलर और ड्र मैकइंटायर को हराया। मैच के बाद ब्रोन स्ट्रोमन ने डॉल्फ ज़िगलर पर हमला कर दिया। इसके बाद अपने पार्टनर को बचाने के लिए ड्र मैकइंटायर ने ब्रोन स्ट्रोमन को पीट दिया और इस तरह आज की WWE Raw का अंत हुआ।

सम्बंधित ख़बरे