Sportzpari
Sportzpari.com Is A Fastest Growing Sports Site In India and You Can See Here Cricket News, IPL Stats, IPL News, Wrestling News, WWE News in Hindi.

WWE RAW रिजल्ट्स और हाईलाइट: 16 अक्टूबर 2017, एक बड़े सुपरस्टार ने की वापसी

कल हुए WWE रॉ में रोमन रेन्स और ब्रोन स्ट्रॉमन के बीच स्टील केज मैच में WWE सुपरस्टार केन ने रॉ में वापसी की

कल WWE ने रॉ टीएलसी पे-पर-व्यू से पहले आखिरी रॉ का आयोजन किया और कल हुए WWE रॉ में WWE के सबसे भरोसेमंद सुपरस्टार केन ने वापसी करते हुए रोमन रेन्स के ऊपर स्टील केज मैच में हमला कर दिया और ब्रॉउन स्ट्रॉमन की टीम में शामिल हो गए। अब टीएलसी में रोमन रेन्स, डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स का सामना द मिज़, सिजारो, शेमस, ब्रोन स्ट्रॉमन और केन से 5 ऑन 3 हैंडीकैप मैच में होगा।

कल हुए रॉ की शुरुआत एक बार फिर रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल के साथ हुई और कर्ट एंगल ने रॉ शुरू होते ही द शील्ड को एरिना में बुला लिया। इसके बाद सैथ रोलिंस ने कहा कि हम लोगों ने जहां से शुरुआत की थी हम वापस वही पर आ गए हैं। इसके बाद डीन एंब्रोज ने कहा कि हम टीएलसी में द मिज़ की टीम को आसानी से हरा देंगे।

इस सेगमेंट के बाद हुई WWE रॉ के परिणाम निम्न प्रकार है

6 मेन टैग टीम मैच: अपोलो क्रूज, टाइटस ओ नील और जेसन जोर्डन ने द क्लब और इलियास सेमसन को हराया।

सिंगल मैच: जैक गेलेहर ने सेन्द्रिक एलेक्सजेंडर को हराया।

मिज़ टीवी: कल हुई  मिज़ टीवी के स्पेशल गेस्ट ब्रोन स्ट्रॉमन थे। ब्रोन स्ट्रॉमन ने मिज़ टीवी पर कहा कि मैं टीएलसी से पहले द शील्ड को खत्म कर दूंगा और मैं आज इसकी शुरुआत रोमन रेन्स से करूँगा। इसके बाद मिज़ ने कहा कि एम्ब्रोज ने कहा है कि शील्ड 4-5 सुपरस्टार से लड़ सकती है और ब्रॉउन तुम हमारी टीम के चौथे मेंबर हो। आज रॉ के मेन इवेंट तक हम हमारी टीम के पांचवे मेंबर का नाम भी बता देंगे।

वुमन्स सिंगल मैच: साशा बैंक्स ने अलिसा फॉक्स को हराया।

रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच: डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स ने सिजारो और शेमस को हराकर चैंपियनशिप डिपेंड की।

फिन बेलोर का सेग्मेंट: कल हुए WWE रॉ में फिन बेलोर ने कहा कि ब्रे वायट बच्चों की तरह गेम खेल रहा है। उसे नहीं पता कि अगर मुझे गुस्सा आ गया तो मेरे अंदर का डीमन बाहर आ जायेगा और फिर वह मुझसे बच नही पायेगा।

04 वुमन्स टैग टीम मैच: मिक्की जेम्स और बेली ने रॉ वुमन्स चैंपियन अलिसा ब्लिस और एमा को हराया।

मेन इवेंट स्टील केज मैच: ब्रोन स्ट्रोमन ने डीमन केन की मदद से रोमन रेन्स को हराया। इस मैच के बाद द मिज़ ने कहा कि डीमन केन सर्वाइवल सीरीज में हमारी टीम के पांचवे मेम्बर होंगे।

सम्बंधित ख़बरे