WWE Raw रिजल्ट्स: 23 अक्टूबर 2017, सर्वाइवल सीरीज चैंपियंस vs चैंपियंस मैच

कल WWE ने टीएलसी के बाद पहला रॉ का एपिसोड आयोजित किया और कल हुए रॉ में WWE के अगले पे पर व्यू सरवाइवल सीरीज को लेकर बहुत सारी घोषणा की गई। रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने बताया कि सरवाइवल सीरीज में स्मैकडाउन vs रॉ के सुपरस्टार का मुकाबला होगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सरवाइवल सीरीज में 5ऑन5 Raw vs SmackDown का मुकाबला भी होगा।

इसके अलावा कल हुए WWE Raw में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लेसनर वापसी करते हुए पिछले सप्ताह जिंदर महल द्वारा दिए गए चैलेंज का जवाब दिया और उन्होंने कहा कि वह जिंदर महल का चैलेंज स्वीकार करते हैं और सरवाइवल सीरीज में जिंदर महल को बता देंगे कि सुप्लेक्स सिटी कैसे होती है।

कल हुए WWE Raw में सभी मैचेस और सेगमेंट:

कर्ट एंगल पर हमला: 

कल रॉ की शुरुआत में जब जनरल मैनेजर कर्ट एंगल सरवाइवल सीरीज पर बड़ी-बड़ी अनाउंसमेंट कर रहे थे तब द मिज़, सिजारो और शेमस ने आकर उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और उन पर हमला करने की तैयारी करने लगे। लेकिन फिर डीन एंब्रोज और सैथ रोलिंस में आकर कर्ट एंगल को इन तीनों सुपरस्टार से बचा लिया। इसके बाद कर्ट एंगल ने एक मैच अनाउंस किया जिसमें उन्होंने बताया कि एजे स्टाइल्स, डीन एंब्रोस और सैथ रॉलिन्स का सामना द मिज़, सिजारो-शेमस से होगा।

सिक्स मेन्स टैग टीम मैच: एजे स्टाइल्स, डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स ने द मिज़, सिजारो और शेमस को हराया। इस मैच के बाद डीमन केन ने एजे स्टाइल्स डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिन्स के ऊपर हमला कर दिया।

केन का सेगमेंट और बेलोर से मैच: डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स पर हमला करने के बाद केन ने कहा कि मैने कल रात ब्रोन स्ट्रॉमन को उसकी सही जगह पर पहुँचा दिया। अब रॉ में सिर्फ में ही मॉन्स्टर हु। इसलिए अब मुझे नया विरोधी चाहिए। इसके बाद फिन बेलोर और केन के बीच मैच हुआ और इस मैच में केन ने फिन बेलोर को हरा दिया।

वुमन्स सिंगल मैच: WWE Raw में डेब्यू कर रही असुका ने एक बार फिर कल रात की तरह एमा को हराया।

अलिसा ब्लिस का चैलेंज: अलिसा ब्लिस ने रिंग में आकर कहा कि वो सर्वाइवल सीरीज में SmackDown वुमन्स चैंपियन नतालिया को हराकर साबित कर देगी कि इस समय वह ही WWE की सबसे अच्छी महिला रेसलर है।

सिंगल मैच: जेसन जोर्डन ने इलियास सेमसन को डिसक़वालीफिकेशन से हराया।

ब्रॉक लेसनर का जवाब:

 

ब्रॉक लेसनर बहुत दिनों बाद WWE रॉ पर वापसी करते हुए कहा कि वह WWE चैंपियन जिंदर महल का चेलेंज स्वीकार करते हैं और फिर इसके बाद पॉल हेमन ने कहा कि जिंदर महल अपना टाइटल बहुत मुश्किल से रैंडी ऑर्टन और नाकामुरा के खिलाफ बचा पाए थे और अब वह ब्रॉक लेसनर को चैलेंज कर रहे हैं। सर्वाइवरल सीरीज में ब्रॉक लेसनर जिंदर महल का बुरा हाल कर देंगे।

सर्वाइवल सीरीज रॉ वुमन्स टीम कप्तान मैच: अलेक्स फॉक्स बेली और साशा बैंक्स को हराकर रॉ वुमन्स टीम की कप्तान बनी।

10 मेंस क्रूजरवेट मैच: कलिस्टो, मुस्तफा अली, ग्लेन मेटालिक, रिच स्वान, सेन्द्रिक एलेक्सजेंडर ने क्रूजरवेट चैंपियन एन्जो एमोरे, ड्रयू गेलोक, नेवोम डार, अरिया देवारी और टोनी निस को हराया।

रॉ vs स्मैकडाउन: कल हुए रॉ के अंतिम सेगमेंट में Smackdown के सुपरस्टार रॉ में आये और उन्होंने रॉ के सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया।

Related Posts