WWE Raw रिजल्ट्स: 24 सितंबर 2018, द शील्ड ने बेरन कोर्बिन और AOP को हराया

आज हुए रॉ के मेन इवेंट द शील्ड का सामना रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर बेरन कोर्बिन और ऑथर्स ऑफ़ पैन से हुआ

WWE ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में होने वाले सुपर शो डाउन की तैयारियों में जुटी हुई है। इसी दौरान WWE ने Raw के एपिसोड का आयोजन किया। कल(भारत मे आज) हुए WWE Raw के एपिसोड की शुरुआत रॉ की कमिश्नर स्टेपनी मैकमोहन और ट्रिपल एच के साथ हुई।

स्टेपनी मैकमोहन ने बेरन कोर्बिन को खुद को मैच में डालने की बात कही। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर तुम्हें शील्ड से दिक्कत है तो आज तुम अपने 2 पार्टनर डुंड कर शील्ड से मुकाबला कर सकते है।

द शील्ड का सेगमेंट

The Shield
Photo Source: WWE

स्टेपनी मैकमोहन के सेगमेंट के बाद एरिना में रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस क्राउड के बीच मे आ गए हैं।

रोमन रेंस: हमारे WWE के टाइटल किंगडम की चाबी है। इसलिए WWE के सभी सुपरस्टार इन्हें पाने की कोशिश कर रहै है। टाइटल के ख़ातिर ही हेल इन ए सेल में ब्रॉक लेसनर वापिस आए और इसके दूसरे दिन ही बैरन ने खुद को मैच में डाला।

सैथ रॉलिंस: स्टैफनी मैकमोहन ने वापसी की है और बेरन कोर्बिन को शील्ड के खिलाफ लड़ने के लिए 2 पार्टनर ढूंढने को बोला है। बेरन कोर्बिन के लिए आज शील्ड बुरे सपने की तरह होने वाली है।

इसके बाद बेरन कोर्बिन डॉल्फ ज़िगलर और ड्र मेनकाएंड के साथ एरिना में आ गए।

ब्रोन स्ट्रोमन: ब्रोन स्ट्रोमन ने रिंग में आकर कहा कि रोमन रेन्स तुम्हारे लिए चैंपियनशिप बेल्ट ज्यादा जरूरी नहीं है और जल्द ही ये मेरी होगी।

इसके बाद सभी मे तू-तू मैं-मैं होने लगी और सभी एक दूसरे की तरफ बढ़ने लगे। लेकिन फिर बेरन कोर्बिन ने बीच मे आकर सभी को रोका और कहा कि डोल्फ ज़िगलर और ड्र तुम्हे अपनी चैंपियनशिप डिपेंड करनी है। मैं अपने पार्टनर ढूंढकर शील्ड को खत्म कर दूंगा।

सिंगल मैच: फिन बेलर ने जिंदर महल को हराया। मैच के बाद जिंदर महल ने अपने ही साथी सुनील सिंह पर हमला कर दिया।

सिक्स वुमन्स टैग मैच: रायट स्क्वाड ने द बैला ट्विन्स और नतालिया को हराया।

सिंगल मैच: द असेंसियन के कोनोर ने चाड गेबल को हराया।

Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच: डोल्फ ज़िगलर और ड्र मेनकाएंड ने द राइवलस को हराकर Raw टैग टीम चैंपियनशिप डिपेंड की।

केविन ओवेन्स और इलयास का सेगमेंट

Kevin Owens
Photo Source: WWE

केविन ओवेन्स और इलयास का सुपर शो डाउन में जॉन सीना और बॉबी लेश्ली में आमना सामना होगा। आज हुए रॉ में केविन ओवेन्स ने इलयास ने से कहा कि मैं तुम्हारा बाद फैन हु। मेने ही बॉबी लेश्ली पर हमला किया। मेने ही अपने पहले मैच में जॉन सीना को हराया। जीते 500 रूपये

इसके बाद बॉबी लेश्ली आ गए और उनका और इलयास के मैच की घोषणा कर दी गयी।

सिंगल मैच: बॉबी लेश्ली ने इलाइस को डिसक़वालीफिकेशन से हराया।

वुमन्स सिंगल मैच: नया जेक्स ने एलिसा फॉक्स को हराया।

मेंन इवेंट सिक्स मैन टैग मैच

Seth Rollins and Roman Reigns
Photo Source: WWE

रोमन रेन्स, सैथ रोल्लिंस और डीन एम्ब्रोज़ ने बेरन कोर्बिन और ऑथर्स ऑफ़ पैन को हराया। इस मैच के बाद डीन एम्ब्रोज जीत का जश्न नहीं मना रहे थे। इस कारण ऐसा लग रहा था कि डीन एम्ब्रोज शील्ड से अलग हो गए है। लेकिन फिर सब को चौकाते हुए डीन एम्ब्रोज शील्ड के जश्न में शामिल हो गए।