WWE रॉ रिजल्ट्स: 25 सितम्बर 2017, द मिज़ और द शील्ड की रीयूनियन

कल WWE ने WWE No Mercy के बाद पहला Raw का एपिसोड आयोजित किया और कल हुए रॉ की शुरुआत द मिज़ की मिज़ टीवी के साथ हुई और मिज़ टीवी में मिज़ के गेस्ट रोमन रेन्स बने। मिज़ टीवी में मिज़ ने No Mercy में हुए रोमन रेन्स और जॉन सीना के मैच की तारीफ की और फिर रोमन रेन्स की बुराई करने लगे। इसके बाद रोमन रेंस ने जवाब देते हुए कहा कि मैं जॉन सीना की इज्जत करता हूं। इसके बाद रोमन रेन्स और द मिज़ के बीच बहस हो गयी और फिर कर्ट एंगल ने इन दोनों के बीच मैच का एलान कर दिया।

द मिज़ के सेगमेंट के बाद WWE Raw इस प्रकार रही

4 मेंस टैग टीम मैच: जेसन जोर्डन और मेट हार्डी ने कुरटिक्स एक्सल और बो डैलास को हराया।

सिंगल मैच: इलियास सेमसन ने अपोलो क्रूज को हराया।

सिंगल मैच: No Mercy में हार के बाद ब्रोन स्ट्रॉमन ने कर्ट हॉकिन्स को हराया। इस मैच के बाद ब्रोन स्ट्रॉमन ने अपने लिए एक स्ट्रांग मैच की मांग की। फिर वहां पर डीन एम्ब्रोज आ गए और डीन एम्ब्रोज और ब्रोन स्ट्रॉमन के बीच भिड़ंत हो गयी।

अलिसा ब्लिस और मिक्की जेम्स की नोकझोंक: WWE RAW वुमन्स चैंपियन अलिसा ब्लिस ने मिक्की जेम्स से कहा कि मैने No Mercy में चार वुमन्स रेसलर्स को हराकर बात दिया कि मै बेस्ट हु। इस पर मिक्की जेम्स ने कहा कि तुम मेने बारे में नही जानती हो मैं 6 बार वुमन्स चैंपियन राह चुकी हूं। इस पर अलिसा ने पलटवार करते हुए कहा कि तुम अब बूढ़ी हो चुकी हो। इसके बाद मिक्की जेम्स ने अलिसा ब्लिस को किक मारकर बाहर कर दिया।या

सिंगल मैच: रॉ टैग टीम चैंपियन सैथ रॉलिन्स ने शेमस को हराया।

सिंगल मैच: रोमन रेन्स ने द मिज़ को हराया। इस मैच जे बाद द मिज़, कुरटिक्स एक्सल और बो डैलास ने रोमन रेन्स के ऊपर हमला कर दिया और फिर रोमन रेन्स को पीटकर वहां पर इन तीनो ने शील्ड की तरह व्यवहार किया।

सिंगल मैच: फिन बेलोर ने गोल्डडस्ट को हराया।

4 वुमन्स टैग टीम मैच: बेली और साशा बैंक्स ने एमा और निया जेक्स को हराया।

एन्जो और क्रूजरवेट डिवीजन का सेगमेंट: एन्जो एमोरे ने रिंग में आकर कहा कि अब मैं नया क्रूजरवेट चैंपियन हु। इसके बाद एन्जो ने पूरे क्रूजरवेट डिवीजन का मजाक बनाया। इसके बाद पूरे क्रूजरवेट डिवीजन के सुपरस्टार्स वहां आ गए। इसके बाद सभी सुपरस्टार्स ने एन्जो के ऊपर हमला कर दिया और इस तरह कल हुए रॉ का अंत हुआ।

Related Posts